VIDEO : कायदे में रहोगे, तो फायदे में रहोगे... उत्तराखंड पहुंचे बागेश्वर सरकार धीरेंद्र शास्त्री ने साधा निशाना 

VIDEO : कायदे में रहोगे, तो फायदे में रहोगे... उत्तराखंड पहुंचे बागेश्वर सरकार धीरेंद्र शास्त्री ने साधा निशाना 

देहरादून। बागेश्वर धाम सरकार धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री उत्तराखंड पहुंचे हैं। उन्होंने अपने वीडियो के जरिए विरोधियों पर करारा निशाना साधा है। उन्होंने देवभूमि के दो से तीन दिनों के दौरे के बारे में जानकारी दी है। दरअसल, बागेश्वर धाम सरकार के अचानक गायब होने की खबर सुर्खियों में आ गई।

मीडिया में उनके गायब होने और मोबाइल से भी संपर्क नहीं हो पाने की बात कही जाने लगी। इसके बाद बागेश्वर धाम सरकार वीडियो के जरिए सामने आए। उन्होंने बताया कि बागेश्वर धाम में होने वाले यज्ञ के लिए देवभूमि में निवास कर तप करने वाले साधु-महत्माओं को आमंत्रण देने आए हैं। यहां दो से तीन दिनों तक रहेंगे। साथ ही, विरोधियों पर करारा निशाना साधते हुए धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने कहा कि कायदे में रहेंगे तो फायदे में रहेंगे। अब इस पर चर्चा गरमा गई है।

धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने अपने वीडियो संदेश में कहा है कि हम यात्रा पर निकले हैं। 2 से 3 दिन की यात्रा है। बागेश्वर बालाजी की कृपा, सन्यासी बाबा की कृपा से जो यज्ञ होने जा रहा है, उसमें सभी तीर्थ स्थानों के संत, महात्माओं और महापुरुषों को आमंत्रण देने के लिए निकली है। उन्होंने कहा कि हम सभी पागलों से कह रहे हैं कि जल्द हम बागेश्वर धाम में होंगे। हम जल्द बागेश्वर धाम शीघ्र वापस आ रहे हैं।

बागेश्वर धाम सरकार ने कहा कि यह देवभूमि, पवित्र हिमालय की भूमि है। उत्तराखंड के जो क्षेत्र हैं, यहां पर बड़े-बड़े ऋषि, मुनि, महात्मा की अख्खर- फक्कड़ की साधना रही है। तपस्वी, योगी, अमलात्मा, विमलात्मा और साधु के स्थान और पदचिन्ह यहां विद्यमान हैं। उनका आशीर्वाद लेकर हम सभी संतों को आमंत्रण देंगे। इसके बाद बहुत जल्दी बागेश्वर धाम वापस आएंगे। आप सभी इंतजार करिए और सनातन धर्म का झंडा गाड़े रहिए। कायदे में रहेंगे, तो फायदे में रहेंगे।

धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री इन दिनों में सुर्खियों में हैं। हिंदू राष्ट्र बनाने की बात करते हैं। सनानत धर्म का झंडा बुलंद करने की बात करते हैं। पिछले दिनों लगातार विवाद में रहने वाले बाबा के चमत्कार को अंधविश्वास का नाम दिया गया। इसको लेकर संत समाज ने उनके पक्ष में बयान दिया। इसके बाद से बागेश्वर धाम में यज्ञ कराने की बात कर रहे हैं। उत्तराखंड दौरे पर आए धीरेंद्र शास्त्री देवभूमि को प्रणाम कर साधु-संतों का आशीर्वाद लेने की बात कर रहे हैं। वहीं, उनकी यात्रा को सनातन धर्म के संतों को अपने पाले में लाने की कवायद के रूप में भी देखा जा रहा है।

आचार्य धीरेंद्र शास्त्री बागेश्वर धाम में होने वाले यज्ञ का निमंत्रण लेकर संगम नगरी प्रयागराज भी आने वाले हैं। यहां वे 2 फरवरी को आएंगे। इस दौरान वे माघ मेले में भी भाग लेंगे। यहां पर मौजूद साधु-संतों से उनके मुलाकात का कार्यक्रम है। प्रमुख संतों से मुलाकात के बाद त्रिवेणी संगम में डुबकी लगाने का भी उनका कार्यक्रम हैं। सूत्रों के हवाले से खबर आ रही है कि धीरेंद्र शास्त्री ने यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ से भी मुलाकात का समय मांगा है। अगर समय मिल जाता है तो उनकी इस दौरान लखनऊ में सीएम योगी से भी मुलाकात हो सकती है।

ये भी पढ़ें : आंध्र प्रदेश हाई कोर्ट के फैसले के खिलाफ दायर याचिका न्यायालय ने खारिज की