पीलीभीत: पानी सप्लाई ठप हुई तो फूटा महिलाएं का गुस्सा, हाइवे पर डेरा डाला

दो दिन से नहीं आ रहा कांशीराम कालोनी में पानी, पुलिस ने आश्वासन देकर कराया शांत

पीलीभीत: पानी सप्लाई ठप हुई तो फूटा महिलाएं का गुस्सा, हाइवे पर डेरा डाला

पीलीभीत, अमृत विचार। काशीराम कालोनी और आसपास के 200 घरों की पानी सप्लाई ठप हो गई। दो दिन बाद भी जब समाधान न हुआ तो महिलाए आक्रोशित होकर असम रोड चौराहा पर हाइवे पर आ गई और डेरा डाल दिया। जाम लगने की तैयारी हुई तो पुलिस के हाथ पांव फूल गए। काफी देर चली बहस के बाद आश्वासन देकर शांत कराया। महिलाए वापस तो चली गईं लेकिन यह भी चेतावनी दी गई कि अगर जल्द समाधान न हुआ तो दोबारा प्रदर्शन करेंगे।

यह भी पढ़ें- पीलीभीत: प्रधानी की रंजिश में अवैध पट्टों की शिकायत ने लगा दी धार

बता दें कि सुनगढ़ी थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाली कांशीराम कालोनी के घरों में कई दिनों से गंदे पानी की शिकायतें थी। इसका अभी तक सुधार नहीं हो सका था कि शुक्रवार से 200 घरों की पानी की सप्लाई ठप पड़ गई। पहले तो लोग इंतजार करते रहे और फिर जब दूसरे दिन भी पानी सप्लाई सुचारू न हुई तो शनिवार देर शाम बड़ी संख्या में महिलाएं जमा होकर असम चौराहा पर हाइवे पर आ गईं।

जाम लगाकर प्रदर्शन करने की तैयारी की गई। भीड़ जमा होती देख चौकी से पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे और बातचीत शुरू कर दी। प्रशासनिक अफसर भी आ गए। इसके बाद महिलाए हटने को राजी ही नहीं हो रही थी। कई बार बहस हुई और बमुश्किल उन्हे आश्वस्त करके हटाया गया। तब जाकर अफसरों ने राहत की सांस ली।

यह भी पढ़ें- पीलीभीत: कार ने दो बाइक और साइकिल में मारी टक्कर, वृद्ध की मौत

ताजा समाचार