किच्छा: पंचायत के दौरान दो पक्षों में मारपीट, पिता-पुत्र घायल

किच्छा: पंचायत के दौरान दो पक्षों में मारपीट, पिता-पुत्र घायल

किच्छा, अमृत विचार। पुलभट्टा थाना अंतर्गत क्षेत्र में पंचायत के दौरान एक पक्ष द्वारा दूसरे पक्ष पर लाठी-डंडों से हमला किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। घटना में पिता- पुत्र गंभीर रूप से घायल हो गए।

पीड़ित की शिकायत पर पुलभट्टा पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलभट्टा थाना अंतर्गत वार्ड 19, सिरौली कला निवासी अफसर अली पुत्र अली शाह ने दी तहरीर में आरोप लगाया कि बीती 31 दिसंबर को वार्ड 18 सिरौली कला निवासी रहमान शाह, इमरान एवं फरमान के साथ किसी बात को लेकर उसका विवाद हो गया था।

पीड़ित ने बताया कि बीती 25 जनवरी को नासिर प्रधान के घर पर दोनों पक्षों को समझौते के लिए बुलाया गया था। आरोप है कि इसी दौरान वार्ड 19 सिरौली कला निवासी शाहिद धारदार हथियार एवं डंडा लेकर मौके पर पहुंच गया।

इसके पश्चात रहमान शाह, इमरान, फरमान तथा शाहिद राजीनामा वार्ता छोड़कर अफसर अली के साथ गाली गलौज करने लगे। गाली-गलौज का विरोध करने पर आरोपियों ने अफसर अली एवं उसके पिता अली शाह को लाठी-डंडों से पीटकर घायल कर दिया।

मौके पर मौजूद लोगों  द्वारा बीच-बचाव करने के बाद सभी आरोपी जान से मारने की धमकी देकर मौके से चले गए। पुलिस ने तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है।