हल्द्वानी: जनप्रतिनिधि हुए आगबबूला... बोले लाइव वीडियो ही बनाते रहेंगे अधिकारी या काम भी होगा! 

हल्द्वानी: जनप्रतिनिधि हुए आगबबूला... बोले लाइव वीडियो ही बनाते रहेंगे अधिकारी या काम भी होगा! 

हल्द्वानी, अमृत विचार। हैड़ाखान क्षेत्र के तमाम जनप्रतिनिधियों ने आज लोक  निर्माण विभाग के कार्यालय पहुंचकर जमकर नारेबाजी की और आरोप लगाया कि हल्द्वानी में हैड़ाखान सिमलिया मार्ग भारी भूस्खलन के चलते पिछले 3 महीने से बंद है लेकिन अधिकारी हैं कि केवल मौके पर पहुंच लाइव वीडियो बनाने में व्यस्त हैं।  
सोमवार को पूर्व दर्जा राज्यमंत्री हरीश पनेरु के नेतृत्व में हैड़ाखान क्षेत्र से लगते हुए भूस्खलन प्रभावित क्षेत्रों के जनप्रतिनिधियों ने लोक निर्माण विभाग का घेराव करते हुए बंद मार्ग को खोलने की मांग की। इस दौरान जनप्रतिनिधियों की अधिकारियों के साथ तीखी नोकझोंक भी हुई। जनप्रतिनिधियों ने कहा कि 180 गांवों को जोड़ने वाला हैड़ाखान मार्ग पिछले 3 महीने से बंद है, लेकिन अधिकारी मस्त हैं जनता त्रस्त है।

हर बार उनके हाथ में केवल आश्वासन का लड्डू थमा दिया जा रहा है। हर बड़ा नेता क्षेत्र का दौरा कर चुका है और विभाग के आला अधिकारी कई बार यहां का दौरा कर चुके हैं मगर अभी तक कोई यह स्पष्ट नहीं बता पा रहा है कि आखिर ग्रामीणों की इस समस्या का निदान कब तक हो पाएगा।

 कहा कि आज हम चेतावनी देने आए हैं अगर जल्द हैड़ाखान मार्ग या इसका विकल्प नहीं खोजा गया तो विभाग में तालाबंदी के साथ सड़क पर उतर उग्र आंदोलन किया जाएगा। वहीं लोक निर्माण विभाग के सहायक अभियंता मनोज पांडे ने बताया कि स्थाई मार्ग खोलना अभी काफी चुनौतीपूर्ण है, लिहाजा वैकल्पिक मार्गों की तैयारी की गई है शासन स्तर से हरी झंड़ी मिलते ही काम शुरू हो जाएगा। इस मौके पर क्षेत्र पंचायत सदस्य केडी रूबाली,पूर्व छात्रसंघ कोषाध्यक्ष दीपक मेवाड़ी, संजय सिंह, राजेंद्र सिंह, भुवन चंद्र सहित तमाम लोग मौजूद रहे।