हरिद्वारः मामूली कहासुनी में चालक ने स्कूटी सवार पर चढ़ाया ट्रक, दर्दनाक मौत

हरिद्वारः मामूली कहासुनी में चालक ने स्कूटी सवार पर चढ़ाया ट्रक, दर्दनाक मौत

हरिद्वार, अमृत विचार। हरिद्वार से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। एक ट्रक चालक और स्कूटी सवार में कहासुनी इतनी बढ़ गई कि ट्रक चालक ने स्कूटी सवार के ऊपर ट्रक चढ़ा दिया जिससे स्कूटी सवार की दर्दनाक मौत हो गई। फिलहाल, ट्रक चालक को पुलिस ने गिरफ्तार कर हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर ली है। 

पुलिस के मुताबिक, खड़खड़ी निवासी ऋषभ गंगा घाट के पुल पर प्रसाद बेचने का काम करता था। वह अपनी स्कूटी से चंडी घाट चौक से गुजर रहा था। उसी दौरान एक तेज रफ्तार ट्रक उसकी बगल से निकला, जिससे ऋषभ का बैलेंस बिगड़ गया और वह दुर्घटना का शिकार होने से बाल-बाल बच गया। जिसके बाद ऋषभ ने स्कूटी को तेज भगाकर ट्रक को ओवरटेक कर रोक अपनी स्कूटी ट्रक के सामने खड़ी कर दी और ट्रक चालक को नीचे उतरने के लिए बार- बार कहने लगा। 

पहले तो ट्रक चालक ने स्कूटी सवार को सामने से हटने के लिए कहा लेकिन जब स्कूटी सवार ऋषभ सामने से नहीं हटा तो ट्रक चालक ने आवेश में आकर स्कूटी सवार ऋषभ के ऊपर ट्रक चढ़ा दिया जिससे ऋषभ की दर्दनाक मौत हो गई। और ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। 
 
सीसीटीवी कैमरे की फुटेज के आधार पर खोजबीन करते हुए पुलिस ने यूपी के फतेहपुर के थाना थडियाओ के ग्राम लतीफपुर निवासी आरोपित चालक मोनू कुमार को गिरफ्तार कर लिया। शहर कोतवाल भावना कैंथोला ने बताया कि आरोपित को कोर्ट में पेश किया गया।