लखनऊ : मेरे पास समय नहीं है...पठान फिल्म देखने के सवाल पर बोले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

लखनऊ : मेरे पास समय नहीं है...पठान फिल्म देखने के सवाल पर बोले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

अमृत विचार, लखनऊ। बॉलीवुड की पठान फिल्म के रिलीज होने से लेकर अब तक कई तरह की चर्चायें गर्म रही हैं और ऐसा नहीं है कि इस फिल्म के पक्ष और विपक्ष में लोग रिलीज होने के बाद आये हों बल्कि फिल्म के बायकॉट की बात पहले से ही शुरू हो चुकी थी। पठान फिल्म को लेकर यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने भी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने एक टेलीविजन चैनल को दिए साक्षात्कार में कहा है कि उनके पास इतना समय नहीं होता कि वह फिल्म देख सकें। 

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि, उनके पास समय की कमी है,इस लिए वह फिल्में नहीं देखे पाते हैं। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश 25 करोड़ की आबादी वाला राज्य है। बहुत से काम करने होते हैं, हालांकि वह कलाकारों का पूरा सम्मान करते हैं। उन्होंने कहा कि किसी भी कलाकार के अंदर प्रतिभा होती है तो उसे व्यक्तिगत स्तर पर और प्रशासन के स्तर पर पूरा सम्मान और सहयोग देने का काम किया जा रहा है।

यूपी में पठान फिल्म की रिलीज पर विरोध हुआ या नहीं और सुरक्षा व्यवस्था के लिए किये गये इंतजाम के सवाल पर उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में फिल्म की रिलीज पर कोई विरोध नहीं हुआ,एक सिनेमा घर में कुछ दर्शक मोबाइल फोन से फिल्म को रिकार्ड कर रहा थे। जिसके बाद सिनेमा घर में तैनात सुरक्षा कर्मियों ने रोकने की कोशिश की जिसके चलते कुछ विवाद हुआ। इसके अलावा कोई विवाद नहीं हुआ। सीएम ने साफ तौर पर सलाह भी दी कि फिल्मों में जनभावनाओं का सम्मान होना चाहिए। ऐसी फिल्में नहीं होनी चाहिए। जिससे किसी की भावना आहत हो। इसकी इजाजत नहीं दी जा सकती है।

यह भी पढ़ें : सपा का समाज को बांटने का जहर बेअसर हो गया... एमएलसी चुनाव में BJP की जीत पर केशव मौर्य ने अखिलेश पर कसा तंज