लखनऊ : खराब सड़क पर फिसली स्कूटी से गिरी महिला,कार ने कुचला

लखनऊ : खराब सड़क पर फिसली स्कूटी से गिरी महिला,कार ने कुचला

अमृत विचार,लखनऊ। यूपी ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट के चलते राजधानी में कई सड़कें और चौराहे चमकाये गये हैं। जगह-जगह यातायात व्यवस्था को दुरूस्त करने का दावा किया जाता रहा,लेकिन इसी बीच सड़क पर बिखरी बजरी के चलते एक महिला की जान चली गई है। महिला स्कूटी से जा रही थी,सड़क पर बजरी फैली होने के कारण स्कूटी फिसल गई और महिला सड़क पर गिर गई इसी बीच एक कार ने महिला को कुचल दिया। जिससे महिला की मौके पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा है कि स्कूटी पर महिला बैठी हुई थीं,जबकि स्कूटी महिला के पति चला रहे थे।

दरअसल, विभूतिखंड थाना क्षेत्र स्थित समिट टावर के सामने आज एक सड़क हादसा हो गया है। सड़क पर फैली बजरी की वजह से स्कूटी सवार महिला सड़क पर गिर गई। इस दौरान पीछे से आ रही कार ने महिला को रौंद दिया। जिससे महिला की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

विभूतिखंड कोतवाली प्रभारी राम सिंह ने बताया कि गोमती नगर विस्तार के सेक्टर-6 की निवासी सीमा वर्मा (58) अपने पति सुनील वर्मा (61) के साथ स्कूटी से शनिवार को कमता तिराहे की ओर जा रही थीं। इसी दौरान विभूतिखंड में समिट बिल्डिंग के समीप मेन रोड पर बजरी फैली हुई थी, जिससे स्कूटी अनियंत्रित होकर फिसल गई। स्कूटी चला रहे सुनील रोड साइड की ओर गिरे, जबकि सीमा डिवाइडर की ओर गिरीं। गिरते ही बजरी उनके सिर में धंस गईं। इसी दौरान पीछे से आ रही तेज रफ्तार कार (एमएच 04 सीके 4744) ने कुचल दिया। कार के पहिये के नीचे सिर आने से सीमा वर्मा ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। वहीं गंभीर रूप से घायल सुनील ट्रामा सेंटर में इलाजरत हैं। इंस्पेक्टर राम सिंह ने बताया कि मामले में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है।

हर दिन पत्नी को स्कूटी से कमता तिराहे वसे लाने-ले जाने जाते थे सुनील

सुनील वर्मा ने बताया कि वे भी शिक्षा विभाग से ही सेवानिवृत्त हुए हैं। सीमा वर्मा बीकेटी स्थित बीएसए कार्यालय में बाबू के पद पर तैनात थीं। सेवानिवृत्त होने के बाद से सुनील हर दिन पत्नी को स्कूटी से कमता तिराहे तक छोड़ने व लाने जाते थे। यहां से सीमा टेम्पो पकड़कर बीकेटी अपने ऑफिस जाती थीं। शनिवार दोपहर भी सुनील सीमा को कमता तिराहे से लेकर वापस घर जा रहे थे। इसी दौरान समिट बिल्डिंग के सामने रोड पर फैली बजरी पर स्कूटी फिसल गई और यह हादसा हो गया।

300 मीटर दूरी तक फैली हुई बजरियां दे रहीं मौत को दावत

शहर का पॉश इलाका होने के बावजूद समिट बिल्डिंग के समीप मेन रोड पर करीब 300 मीटर दूरी में पिछले काफी दिनों से सड़क खस्ताहाल पड़ी हुई है। सड़क पर फैली बजरियां मौत को दावत दे रही हैं। आसपास के दुकानदारों ने बताया कि अक्सर बजरियां में वाहन फिसलने से लोग चोटिल होते रहते हैं।

यह भी पढ़ें : सोनभद्र में दो करोड़ की हेरोइन बरामद, दस गिरफ्तार