बहराइच : मारपीट में घायल वृद्ध की मौत, गैर इरादतन हत्या का मुकदमा

6 फरवरी को अलाव तापते समय पड़ोसियों ने जमकर की थी मारपीट

बहराइच : मारपीट में घायल वृद्ध की मौत, गैर इरादतन हत्या का मुकदमा

अमृत विचार, बहराइच। कोतवाली देहात के कुसौर गांव में छह फरवरी को अलाव तापते समय वृद्ध और उसके बेटों को जमकर मारापीटा गया था। वृद्ध की तहरीर पर पुलिस पति पत्नी समेत चार लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया था। लेकिन इलाज के दौरान देर रात को मुकदमे के वादी घायल वृद्ध की मौत हो गई। पुलिस ने मारपीट की धारा को गैर इरादतन हत्या में तरमीम करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

कोतवाली देहात क्षेत्र के ग्राम कुसौर निवासी दयाराम वर्मा पुत्र गिरवर अपने पुत्र संदीप और विनोद के साथ अलाव ताप रहे थे। छह फरवरी को पड़ोसी बड़कऊ वर्मा पुत्र केशव, उनकी पत्नी, भाई ननकऊ वर्मा और ननकऊ पत्नी मौके पर आ धमकी। सभी ने रंजिश में अपशब्दों का प्रयोग करते हुए लाठियों और लात घूंसो से जमकर पीटा। जिसमें दयाराम और उनके दोनों बेटे घायल हो गए थे। दयाराम की तहरीर पर कोतवाली देहात पुलिस ने पति पत्नी समेत चार लोगों के विरुद्ध धमकी देने और मारपीट करने का मुकदमा दर्ज किया था। वृद्ध दयाराम का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा था। देर रात को मुकदमा लिखवाने वाले वृद्ध की मौत हो गई। कोतवाल आरके पांडेय ने बताया कि वृद्ध की मौत पर शव पोस्टमार्टम को भेज दिया गया है। वहीं मारपीट की धाराओं को गैर इरादतन हत्या में तरमीम किया जा रहा है।

22 को बेटे की है शादी

मृतक दयाराम के बेटे विनोद की शादी 22 फरवरी को है। इसके लिए कार्ड भी छपवा दिया गया था। रविवार को पुत्र मोबाइल में शादी का कार्ड दिखाकर फफकने लगा। जिससे वहां मौजूद लोगों की आंखें नम हो गईं।

यह भी पढ़ें : लखनऊ : वन क्षेत्रों के लिए मिले 20 हजार करोड़ के निवेश प्रस्ताव