Hardik-Natasa Wedding Photos : हार्दिक पंड्या-नताशा ने उदयपुर में फिर रचाई शादी, क्या आपने तस्वीरें देखीं?

Hardik-Natasa Wedding Photos : हार्दिक पंड्या-नताशा ने उदयपुर में फिर रचाई शादी, क्या आपने तस्वीरें देखीं?

नई दिल्ली।  भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक ने ईसाई रीति रिवाज से फिर से शादी कर ली है। कपल ने 14 फरवरी को वैलेंटाइन डे के मौके पर उदयपुर में भव्य समारोह के जरिए शादी कर ली है। उदयपुर में हुई इस इंटीमेट व्हाइट वेडिंग की तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर छा गई हैं।

Hardik-Natasa

Hardik-Natasa  3

शादी में नताशा व्हाइट ड्रेस और हार्दिक सूट में नजर आए। इस दौरान हार्दिक-नताशा के साथ क्रुणाल पांड्या और पंखुड़ी शर्मा भी मौजूद रहीं। हार्दिक और नताशा ने फोटोशूट भी कराया। 

Hardik-Natasa  2

 हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक ने ने साल 2020 में कोर्ट मैरिज की थी, लेकिन अब कपल ने एक ड्रीम वेडिंग करते हुए अपने सपने के पूरा किया है। इस प्यारे जोड़े की शादी का एक खूबसूरत वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में नताशा झूमते हुए स्टेज पर आ रही है, वहीं, बैकग्राउंड में गाना बज रहा है। 

Hardik-Natasa  5

आपको बता दें कि सफेद रंग के गाउन में  नताशा ने बड़ा सा घूंघट कर रखा था और उनके पीछे उनकी दोस्त उनका लंबा गाउन पकड़े चल रही है। वहीं, हार्दिक काले रंग के सूट में नजर आए दोनों ने साथ में स्टेज पर एंट्री ली। कपल जश्न मनाते हुए अपने परिवार के बीच पहुंचा और एक-दूसरे को रिंग पहना कर ईसाई धर्म के अनुसार शादी के बंधन में बंध गया। 

https://www.instagram.com/p/CopuIyLvWFm/

Hardik-Natasa  1

क्रिकेटर हार्दिक और एक्ट्रेस नताशा के रिश्ते का खुलासा साल 2020 में हुआ, जब हार्दिक ने दुबई में नताशा को एक क्रूज पर प्रपोज किया था। मई में कपल ने अपनी शादी और पेरेंट्स बनने की खुशखबरी फैंस को दी थी। कपल ने जुलाई में अपने प्यारे से बेटे अगस्त्य का स्वागत किया।

Hardik-Natasa  4

ये भी पढ़ें :  Athiya-KL Rahul Wedding Photos : झुकी पलकें, चेहरे पर मुस्कान...पति KL राहुल की बाहों में नजर आईं अथिया शेट्टी