काशीपुरः PM रिपोर्ट में खुलासा, सिर पर चोट व हैंगिग से हुई वंदना की मौत

काशीपुरः PM रिपोर्ट में खुलासा, सिर पर चोट व हैंगिग से हुई वंदना की मौत

काशीपुर, अमृत विचार। वंदना की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत के मामले में पीएम रिपोर्ट के बाद चौकाने वाले तथ्य सामने आए हैं। पुलिस को मिली पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत का कारण हेड इंजरी और हैंगिंग आया है। जिसके बाद पुलिस ने अपनी जांच हत्या के एंगल पर भी शुरू कर दी है।

बीती शनिवार, देर शाम कोतवाली थाना क्षेत्र के मोहल्ला सुभाष नगर में रहने वाले भूपेंद्र यादव की पत्नी वंदना यादव की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी। सूचना पर पहुंचे वंदना के परिजनों ने ससुराल पक्ष पर हत्या की आशंका जताते हुए आक्रोश भी जताया था। जिसके बाद सूचना पर पहुंची पुलिस ने वंदना के परिजनों को बामुश्किल शांत कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया था और सुरक्षा की दृष्टि से वंदना के पति भूपेंद्र को पुलिस ने पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया था। 

रविवार को पुलिस को मिली पोस्टमार्टम रिपोर्ट में चौंकाने वाले तथ्य मिले हैं। जिसके बाद पुलिस की जांच का एंगल हत्या की ओर भी मुड़ गया है। मामले में पुलिस ने हत्या के एंगल से जांच करना शुरू कर दी है। जिसको लेकर पुलिस ने वंदना के ससुराल पक्ष के अन्य लोगों से भी पूछताछ की है। 

टांडा उज्जैन चौकी प्रभारी मनोज जोशी ने बताया कि वंदना के शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को अंतिम संस्कार के लिए सौंप दिया है। पीएम रिपोर्ट में मौत का कारण हेड इंजरी और हैंगिंग आया है। जिस पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। वहीं, मामले में पुलिस को अभी कोई तहरीर प्राप्त नहीं हुई है।

यह भी पढ़ें- रामनगरः फाटो पर्यटन जोन में घायल बाघ ने रेस्क्यू के दौरान तोड़ा दम