बरेली: होली मिलन समारोह में सभी पार्टियों के नेताओं ने भुलाए गिले-शिकवे, एक दूसरे को गले मिलकर दी होली की बधाई

बरेली: होली मिलन समारोह में सभी पार्टियों के नेताओं ने भुलाए गिले-शिकवे, एक दूसरे को गले मिलकर दी होली की बधाई

बरेली, अमृत विचार। बरेली के प्रेमनगर थाना क्षेत्र में स्थित गुलाबराय इंटर कॉलेज में दि हिंदू सोशल सर्विस ट्रस्ट की ओर से वृह्द होली मिलन मेला का आयोजन किया गया। जिसमें संगठन की तरफ से तमाम राजनीतिक पार्टियों समेत अधिकारियों और समाजसेवियों को आमंत्रित किया गया। यहां होली मिलन मेला परिसर में तमाम संस्थानों की तरफ से स्टॉल लगाए गए। वहीं कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि शामिल हुईं कमिश्नर सौम्या अग्रवाल ने फीता काटकर होली मिलन मेला का शुभारंभ किया। 

इस दौरान मेला में पूर्व केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार, वन एवं पर्यावरण मंत्री अरुण कुमार, कैंट विधायक संजीव अग्रवाल, बरेली इंटरनेशनल यूनिवर्सिटी के कुलाधिपति डॉ केशव अग्रवाल समेत पुलिस प्रशासन के तमाम अधिकारी और कर्मचारी शामिल हुए। इस होली मिलन मेला में तमाम राजनीति के कट्टर विरोधी एक साथ मंच पर आए और उन्होंने गिले-शिकवे भुलाकर एक-दूसरे को गले लगाया। साथ ही सभी को होली की शुभकामनाएं दीं। 

होली मिलन मेला में मौजूद कमिश्नर ने मंडलवासियों को होली की शुभकामनाएं देते हुए इस तरह के कार्यक्रम आयोजित करते रहने की अपील की। वहीं कार्यक्रम में पहुंचे बरेली इंटरनेशल यूनिवर्सिटी के कुलाधिपति डॉ. केशव अग्रवाल ने बरेलीवासियों को होली की शुभकामनाएं दीं और बताया कि बरेली इंटरनेशनल और केशलता हॉस्पिटल की तरफ से होली मिलन मेले में स्टॉल लगाए गए हैं।

 ये भी पढे़ं- बरेली: नौकरी कर घर वापस आ रहे शख्स पर गिरा पेड़, मौके पर मौत