रायबरेली: स्वामी प्रसाद के करीबी पर हत्या का आरोप, हत्या कर गंदे नाले में फेंकी थी वेटर की लाश 

रायबरेली: स्वामी प्रसाद के करीबी पर हत्या का आरोप, हत्या कर गंदे नाले में फेंकी थी वेटर की लाश 

अमृत विचार, ऊंचाहार, रायबरेली। होली के दिन क्षेत्र के जमालपुर माफी के पास गंदे नाले में औंधे मुंह मिली युवक की लाश की शिनाख्त हो गई है। मृतक क्षेत्र के एक रेस्टोरेंट में वेटर था। मामले में सपा नेता और पूर्व मंत्री स्वामी मौर्य के करीबी व नगर पंचायत में शासन द्वारा मनोनीत सभासद रहे दीपू मौर्य, रेस्टोरेंट संचालक संतोष चौरसिया और तीन अन्य लोगों के विरुद्ध हत्या करके अपराध छिपाने का मामला दर्ज किया गया है। इस मामले में स्वामी प्रसाद के दूसरे करीबी और पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष राकेश मौर्य के वाहन का प्रयोग किया गया था। पुलिस ने उनके वाहन को भी कब्जे में लिया है।

ज्ञात हो कि बीते बुधवार को क्षेत्र के जमालपुर माफी के पास गंदे नाले में एक युवक का शव औधें मुंह मिला था। इस मामले में अमृत विचार ने हत्या करके शव फेंके जाने की आशंका व्यक्त की थी। पुलिस जांच में अमृत विचार की आशंका सच साबित हुई है। मृतक हरचंदपुर थाना क्षेत्र का रहने वाला संजय कश्यप है। वह ऊंचाहार के नंदलाल रेस्टोरेंट में वेटर था। बताया जाता है कि होली के दिन नशे की हालत में उससे विवाद हुआ और रेस्टोरेंट के तीन अन्य वेटरों के साथ मिलकर दीपू मौर्य , संतोष चौरसिया ने उसकी हत्या कर दी। उसके बाद पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष राकेश मौर्य की गाड़ी से शव को ले जाकर गंदा नाला में फेंक दिया था।
 
मामले में पुलिस ने सभी के विरुद्ध हत्या और अपराध छिपाने का मामला दर्ज किया है। इसी के साथ कुछ लोगों को गिरफ्तार भी किया गया है। पुलिस ने हत्याकांड में प्रयुक्त पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष व स्वामी प्रसाद मौर्य के दूसरे करीबी राकेश मौर्य के वाहन को भी बरामद कर लिया है। कोतवाल बालेंदु गौतम ने बताया कि हत्याकांड का खुलासा कर दिया गया है।

ये भी पढ़ें:-  रामपुर : अज्ञात वाहन ने बाइक में मारी टक्कर, दो युवकों की मौके पर मौत...परिवार में कोहराम

ताजा समाचार

Kanpur Crime: खेतों में मिला युवक का शव...परिजनों ने हत्या कर फेंके जाने की आशंका जताई
बरेली: होटल में कारोबारी के बेटे को फेंकने वाले पिता-पुत्र फरार, व्यापारी सुरक्षा फोरम ने की गिरफ्तारी की मांग 
हल्द्वानी: कपड़े के गोदाम में लगी आग, दमकल ने पाया काबू, बड़ा हादसा टला
मुरादाबाद : तेंदुए की दस्तक से गांव में दहशत, खेतों में भागते हुए तेंदुए का वीडियो वायरल...वन विभाग का रेस्क्यू जारी
'गलतियों के लिए बिना शर्त माफी मांगी है,' बाबा रामदेव और बालकृष्ण ने सुप्रीम कोर्ट से कहा
बहराइच: युवक की मौत के मामले में चौकी इंचार्ज और सिपाही समेत चार पर केस दर्ज