गरमपानी: चार साल पहले स्वीकृत हुआ अस्पताल, बनेगा कब

संघ के सदस्य से मिलने पहुंचे विधायक भगत के सामने कार्यकर्ताओं ने रखी मांग

गरमपानी: चार साल पहले स्वीकृत हुआ अस्पताल, बनेगा कब

विधायक ने कहा- सदन और सीएम को कराएंगे इससे अवगत

गरमपानी, अमृत विचार। गैरसैंण विधानसभा सत्र के लिए रवाना होते समय कालाढूंगी विधायक बंशीधर भगत गरमपानी में संघ परिवार के वयोवृद्ध कर्मठ स्वयंसेवी पीताम्बर तिवारी से मिलने उनके आवास पर पहुंचे। उनके साथ रामनगर विधायक दीवान सिंह बिष्ट एवं नैनीताल विधायक सरिता आर्या भी मौजूद रहीं।

 इस दौरान विधायक भगत को भाजपा कार्यकर्ताओ ने क्षेत्रीय समस्याओं के बारे में बताते हुए कहा कि उनके क्षेत्र में विगत चार वर्ष पूर्व आयुर्वेदिक अस्पताल स्वीकृत हुआ था, लेकिन उसका निर्माण कार्य आज तक शुरू नहीं हो पाया है। आखिर इस अस्पताल का निर्माण कब शुरू होगा और कब पूरा होगा।

जिस पर विधायक ने स्वास्थ्य विभाग के सचिव पंकज पांडे से फोन पर वार्ता कर अस्पताल के निर्माण की प्रगति की सम्पूर्ण जानकारी उनको गैरसैंण सत्र में पहुंचने पर उपलब्ध कराने को कहा। विधायक ने कहा कि, स्वीकृत अस्पताल के निर्माण में हो रही लेटलतीफी के कारण और जनहित के मामले को गंभीरता से नहीं लेने वाले विभागीय अधिकारियों के रवैये से सदन और मुख्यमंत्री को अवगत कराया जाएगा। इस दौरान अमित तिवारी, पंकज पंत, मनीष तिवारी, रहीस अहमद, दामोदर जोशी, रमेश सुयाल, योगेश ढौंढियाल आदि मौजूद रहे।