हल्द्वानी: सास को सौंप कर बेटा, बहू ने फांसी लगा ली

काफी देर तक कमरे से नहीं निकली तो परेशान हुए ससुराली

हल्द्वानी: सास को सौंप कर बेटा, बहू ने फांसी लगा ली

मजिस्ट्रेट ने भरा पंचनामा, साफ नहीं हुई आत्महत्या की वजह

हल्द्वानी, अमृत विचार। चार साल का बच्चा सास को सौंप कर बहू ने फांसी लगाकर जान दे दी। काफी देर तक जब दरवाजा नहीं खुला तो ससुरालियों को शक हुआ, लेकिन तब तक देर हो चुकी थी। दरवाजा तोड़ा गया तो अंदर बहू की लाश रस्सी के सहारे लटक रही थी। पुलिस मामले की पड़ताल में जुटी है। 

एकतानगर मानपुर पश्चिम रामपुर रोड निवासी गोविंद नेगी दिल्ली में नौकरी करते हैं। जबकि उनकी पत्नी प्रेमा (25) यहां अपने चार साल के बेटे और सास-ससुर के साथ रहती है। बताया जाता है कि रविवार को प्रेमा ने अपने चार साल के बच्चे को सास के सुपुर्द किया और कुछ काम के बहाने कमरे में चली गई।

उसने दरवाजा अंदर से बंद कर लिया, लेकिन जब काफी देर तक वह कमरे से बाहर नहीं आई तो ससुरालियों ने आवाज लगाई। प्रतिक्रिया न होने पर ससुरालियों ने अंदर झांक कर देखा तो उनके होश फाख्ता हो गए। आनन-फानन में घटना की जानकारी टीपीनगर पुलिस को दी गई।

दरवाजा तोड़ा गया तो प्रेमा का शव रस्सी के सहारे लटक रहा था। पुलिस की पूछताछ में परिजन आत्महत्या की वजह स्पष्ट नहीं कर सके। टीपीनगर चौकी प्रभारी पंकज जोशी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। मजिस्ट्रेट ने शव का पंचनामा भरा है। मामले की गंभीरता को देखते हुए कोतवाली पुलिस पोस्टमार्टम के दौरान पोस्टमार्टम हाउस में मौजूद रही।