Asia Cup : मोदी साहब! आप इंडियन टीम को पाकिस्तान भेजें...उन्हें सिर-आंखों पर रखेंगे, शाहिद अफरीदी का बड़ा बयान

Asia Cup : मोदी साहब! आप इंडियन टीम को पाकिस्तान भेजें...उन्हें सिर-आंखों पर रखेंगे, शाहिद अफरीदी का बड़ा बयान

नई दिल्ली। एशिया कप की मेजबानी को लेकर भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) और पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) आमने-सामने है। पीसीबी इस साल होने वाले इस टूर्नामेंट को अपने देश में कराने के पक्ष में है, वहीं एशियन क्रिकेट काउंसिल के अध्यक्ष जय शाह इसे किसी तटस्थ देश में कराने का बयान दे चुके हैं। ऐसे में दोनों देशों के कई क्रिकेटर इस मामले में बयान दे चुके हैं। अब पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने भी बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि कुछ समय पहले तक उन्हें भी एक भारतीय की तरफ से धमकी मिली थी, लेकिन उनकी टीम ने भारत का दौरा किया था।लीजेंड्स लीग क्रिकेट के फाइनल से पहले मीडिया से बात करते हुए अफरीदी ने इन बातों का खुलासा किया है। 

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान शाहिद आफरीदी ने भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से आग्रह किया है कि भारत और पाकिस्तान के बीच क्रिकेट होने दें। हम किसी से दोस्ती करना चाहें और वह हमसे बात ही ना करे, तो इस मामले में हम क्या कर सकते हैं? पूर्व पाकिस्तानी कप्तान ने कहा, 'इसमें कोई शक नहीं है कि बीसीसीआई बहुत ही मजबूत बोर्ड है। मगर जब आप ताकतवर होते हैं, तो आपके पास ज्यादा जिम्मेदारियां होती हैं। आप ज्यादा दुश्मन बनाने की कोशिश नहीं करते। आपको दोस्त बनाने की जरूरत है। जब आप ज्यादा दोस्त बनाते हैं, तो आप और ज्यादा मजबूत होते हैं। 

एशिया कप को लेकर आफरीदी ने कहा, मोदी साहब! 'आप भारतीय टीम को पाकिस्तान भेजें तो सही। हम लोग सिर आंखों पर रखेंगे।  पहले मुंबई से एक भारतीय ने पाकिस्तानी खिलाड़ियों को धमकी दी थी कि उन्हें भारत में नहीं आने देंगे। मगर हमारी सरकार ने इसे जिम्मेदारी से लिया और हम भारत दौरे पर गए। इसलिए धमकियों से हमारे रिश्तों पर असर नहीं पड़ना चाहिए. खतरे तो बने रहेंगे।

ये भी पढ़ें :  म्यांमार के खिलाफ भारत के मुकाबले से मणिपुर में होगा अंतरराष्ट्रीय फुटबॉल का आगाज, टूर्नामेंट का जुनून चरम पर