Video : गली के कुत्तों से डरा 'जंगल का राजा' दुम दबा के भागा, लोग बोले- क्या शेर बनेगा रे तू ... 

Video : गली के कुत्तों से डरा 'जंगल का राजा' दुम दबा के भागा, लोग बोले- क्या शेर बनेगा रे तू ... 

Viral Video : सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जो चीख-चीख कर कह रहा है कि भैया…कुत्ते वाकई में अपने इलाके के शेर होते हैं। दरअसल, हुआ यूं कि खाने की तलाश में एक बब्बर शेर जंगल से भटककर गांव में घुस आया। लेकिन जब इलाके के कुत्तों की नजर जंगल के राजा पर पड़ी, तो उन्होंने दबंगई दिखानी शुरू कर दी। फिर तो भाईसाब पूरा का पूरा माहौल ही बदल गया। आगे का नजारा देख पब्लिक सोच में पड़ गई है।

शेर को जंगल का राजा कहा जाता है, लेकिन क्या हो जब वो कुत्तों को देखकर दुम दबाकर भाग निकले। सोशल मीडिया पर एक ऐसे ही वीडियो ने नेटिजन्स के दिमाग में केमिकल लोचा पैदा कर दिया। लोगों को यकीन नहीं हो रहा कि बब्बर शेर पर कुत्ते भारी पड़ गए। वीडियो में देखा जा सकता है कि रात का वक्त है और एक शेर जंगल से भटककर गांव में घुस आता है। लेकिन जब इलाके के कुत्तों को घुसपैठिये की भनक लगती है, तो उसे ऐसा दौड़ाते हैं कि पूछिए ही मत। हमें मालूम है कि आपको हमारी बातों पर यकीन नहीं होगा। आप खुद देख लीजिए ये वीडियो।

बब्बर शेर को अपनी ताकत से रूबरू कराते कुत्तों के इस वीडियो को आईएफएस अधिकारी सुशांत नंदा ने ट्विटर पर शेयर किया है। उन्होंने कैप्शन दिया है, अपनी गली में तो कुत्ता भी शेर होता है। वीडियो गुजरात के गिर सोमनाथ से लगे एक गांव का है। जहां एक बब्बर शेर गलती से गांव में घुस आता है और फिर कुछ देर बाद कुत्ते उसे दौड़ाते हुए नजर आते हैं। वीडियो को देखकर किसी को भी अपनी आंखों पर भरोसा नहीं हो रहा है। 24 सेकंड की ये क्लिप तेजी से वायरल हो रही है. अब तक 9 हजार व्यूज आ चुके हैं, जबकि लाइक्स और कमेंट की झड़ी लग गई है।

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है, गुजरात के शेरों को शेर कहना बेइज्जती है सर। वहीं, दूसरे यूजर का कहना है, इसी को कहते हैं दुम दबाकर भागना। एक अन्य यूजर ने कमेंट किया कि रे क्या शेर बनेगा रे तू..कुत्तों से डर गया।

ये भी पढ़ें : भारत के किन प्रमुख शहरों में रहते हैं कितने अरबपति?, यहां देखें Hurun Global Rich List