काशीपुर: कोर्ट के आदेश पर हत्या की रिपोर्ट दर्ज

काशीपुर: कोर्ट के आदेश पर हत्या की रिपोर्ट दर्ज

काशीपुर, अमृत विचार। महिला ने लेनदेन के विवाद को लेकर दो लोगों पर पति की हत्या करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने कोर्ट के आदेश पर गांव के ही दो लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

हल्का नंबर एक के ग्राम चांदपुर, गोपीपुरा निवासी दुर्गावती ने न्यायालय में प्रार्थना पत्र दिया। जिसमें कहा कि बाबू सिंह निवासी ग्राम गोपीपुरा बीते साल 27 जुलाई की सुबह उसके घर पर आया और उसके पति जगदीश कुमार से उसके खेत पर काम करने की बात कहने लगा। जिस पर पति ने कहा कि उसकी 15 हजार रुपये मजदूरी पहले ही बकाया है। बाबू ने कहा कि वह पुराना हिसाब भी कर देगा। जिसके बाद उसका पति काम करने के लिए बाबू के साथ चला गया। शाम करीब पांच बजे रमेश नामक एक लड़का उसके घर आया और बोला कि उसका पति लड़ रहा है।

जिसके बाद वह अपनी बेटी के साथ खेत पर पहुंची। जहां बाबू और रमेश उसके पति को कंधे पर लादकर रेलवे लाइन की तरफ ले जा रहे थे। जब उन्होंने शोर मचाया, तो वह दोनों उसके पति को छोड़कर भाग गए। उसके पति की मौत हो चुकी थी। महिला ने ग्राम प्रधान पर भी घटना के विपरीत तहरीर लिखकर अंगूठा लगवाने का आरोप लगाया है। पुलिस ने कोर्ट के आदेश पर बाबू व रमेश के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर ली है।