मां के कहने पर अपने एग्स फ्रीज कराए थे, फिर आजादी महसूस की : प्रियंका चोपड़ा ने सरोगेसी पर किया बड़ा खुलासा

मां के कहने पर अपने एग्स फ्रीज कराए थे, फिर आजादी महसूस की : प्रियंका चोपड़ा ने सरोगेसी पर किया बड़ा खुलासा

मुंबई। अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने बताया है कि उन्होंने मां के कहने पर उम्र के तीसरे दशक में अपने एग्स फ्रीज़ कराए थे। उन्होंने कहा, बेहद आजाद महसूस किया...बेफ्रिक होकर सपने पूरे कर सकती थी। प्रियंका ने कहा, 35 साल के बाद गर्भधारण मुश्किल होता है...आपकी उम्र बढ़ती है लेकिन एग्स उसी स्थिति में रहते हैं जैसे फ्रीज करवाए गए थे।

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा जोनस ने खुलासा किया कि उन्होंने 30 साल की उम्र में मां मधु चोपड़ा की सलाह पर अपने एग्स फ्रीज करवाए थे। उनकी मां एक पेशवर गायनोलॉजिस्ट हैं। 2022 में सरोगेसी के जरिए अपने पहले बच्चे मालती मैरी का स्वागत करने वाली प्रियंका ने पोडकास्ट आर्मचेयर एक्सपर्ट पर डैक्स शेपर्ड को बताया, ऐसा करने से मुझे आजादी महसूस हुई क्योंकि मैं अपने करियर में बहुत कुछ हासिल करना चाहती थी।'

इसके साथ ही, मैं तब तक उस शख्स से मिली भी नहीं थीं जिनके साथ बच्चे पैदा कर सकें। तो सभी तरह की चिंताओं को छोड़कर मैंने अपनी मां की सलाह से अपने एग्स फ्रीज करा दिए। मुझे हमेशा से पता था कि मुझे बच्चे चाहिए और यही वजह है कि मैं निक को डेट नहीं करना चाहती थी क्योंकि मुझे लगता था कि पता नहीं 25 की उम्र में उसे बच्चा चाहिए कि नहीं। एक्ट्रेस ने कहा, मुझे बच्चे बहुत पसंद हैं और मैं यूनिसेफ में बच्चों के साथ काम करती हूं, मैं बच्चों के हॉस्पिटल में वॉलंटियर होती हूं। मैं बड़ों से कहीं अधिक समय बच्चों के साथ बिताती हूं। मुझे बच्चे इतने पसंद हैं कि हमारी सारी पार्टियां बच्चों और डॉग्स फ्रेंडली होती हैं। हमारे घर आप इन्हें कभी भी ला सकते हैं।

ये भी पढ़ें :  'जवान' में बोल्ड अंदाज में नजर आएंगी नयनतारा, इन दिन सिनेमाघरों में दस्तक देगी फिल्म