बरेली: कटरी तिहरा हत्याकांड...नामजद पाठक भाइयों पर पुलिस की सख्ती

दोनों पक्षों के सभी आरोपियों को भेजा जा चुका है जेल, दोनों भाइयों का कोर्ट ने जारी किया है गैर जमानती वारंट

बरेली: कटरी तिहरा हत्याकांड...नामजद पाठक भाइयों पर पुलिस की सख्ती

बरेली, अमृत विचार। फरीदपुर के कटरी में जमीनी जंग में हुए खूनी संघर्ष में तीसरे प्रमुख किरदार की भूमिका निभाने वाले पाठक भाई अभी भी पुलिस गिरफ्त से दूर हैं। कोर्ट दोनों के खिलाफ गैर जमानती वारंट भी जारी कर चुकी है। अब पुलिस ने सख्ती शुरू कर दी है। एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने पैरवी करने वालों को सख्त चेतावनी दी है कि जल्द ही दोनों आत्मसमर्पण कर दें, वरना कुर्की को तैयार रहें।

11 फरवरी को फरीदपुर थाना क्षेत्र में कटरी की जमीन को लेकर सरदार परमवीर सिंह और हिस्ट्रीशीटर सुरेश प्रधान पक्ष में खूनी संघर्ष हुआ था। जिसमें परमवीर पक्ष के परविंद्र और देवेंद्र की हत्या हुई थी। जबकि, हिस्ट्रीशीटर सुरेश प्रधान गुट के गुल मोहम्मद की मौत हुई थी। पुलिस ने दोनों पक्षों के खिलाफ क्रॉस मुकदमा दर्ज कर लगभग सभी आरोपियों को जेल भेज दिया है। जबकि, खूनी संघर्ष में तीसरे प्रमुख किरदारी निभाने वाले आगरा निवासी सुभाष पाठक और वीरेंद्र पाठक अभी भी फरार हैं।

एसपी देहात राजकुमार अग्रवाल ने बताया कि खूनी संघर्ष के बाद जांच की गई। जांच में सामने आया कि इसमें दोनों पाठक भाई भी शामिल थे। संघर्ष के बाद पाठक भाई लगातार सुरेश प्रधान पक्ष के गुर्गों के संपर्क में थे। उनकी कॉल डिटेल में खुलासा हो चुका है। उन्होंने बताया कि दोनों भाईयों के खिलाफ कोर्ट से एनबीडब्ल्यू जारी हो चुका है। यदि अब जल्द ही दोनों भाईयों ने आत्मसमर्पण नहीं किया तो कोर्ट से अनुमति लेकर कुर्की की कार्रवाई की जाएगी।

कटरी कांड में पाठक भाइयों ने तीसरे प्रमुख किरदार के रूप में भूमिका निभाई थी। दोनों के खिलाफ एनबीडब्ल्यू जारी हो गया है। यदि जल्द ही उन्होंने आत्मसमर्पण नहीं किया तो कुर्की की कार्रवाई की जाएगी- राजकुमार अग्रवाल, पुलिस अधीक्षक देहात।

ये भी पढ़ें- बरेली: नकली किताब छापने का मामला...मेरठ में दो दर्जन स्थानों पर दबिश

ताजा समाचार

'हमारे यहां बच्चा पैदा होता है तो 'आई' और AI दोनों बोलता है', बिल गेट्स से बोले PM मोदी...देखें VIDEO
बहराइच के कतर्नियाघाट में सूखी ग्रास लैंड, कैसे जिन्दा रहेंगे शाकाहारी वन्यजीव
जबलपुर में झील में आठ साल की बच्ची का शव बरामद, गुस्साए ग्रामीणों ने शराब की दुकान जलाई 
मुन्ना बजरंगी की हत्या के बाद शुरू हुआ था मुख्तार का काउंटडाउन, जीवा की हत्या ने तोड़ी कमर, जानें क्यों था मुख्तार को मौत का खौफ
संयुक्त राष्ट्र महासचिव एंटोनियो गुटेरेस ने कहा- उम्मीद है कि भारत में हर किसी के अधिकारों की रक्षा की जाएगी
रामपुर : मामूली बात में भाई और बहन को पीटकर किया घायल, चार पर केस