बरेली: हम 'लल्ला गद्दी' के आदमी हैं...मजदूरी मांगने पर राजमिस्त्री को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, जान से मारने की दी धमकी

बरेली: हम 'लल्ला गद्दी' के आदमी हैं...मजदूरी मांगने पर राजमिस्त्री को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, जान से मारने की दी धमकी

बरेली, अमृत विचार। बरेली के बारादरी थाना क्षेत्र में एक राजमिस्त्री को अपनी मजदूरी के पैसे मांगना भारी पड़ गया। जब राजमिस्त्री अपनी मजदूरी के रुए मांगने गया तो दबंगों ने उसे दौड़-दौड़ाकर पीटा। फिर उसके घर में घुसकर तोड़फोड़ करने के साथ ही फायरिंग की। राजमिस्त्री ने जब थाने में इसकी शिकायत की तो दबंग और भड़क गए। जिसके बाद दबंगों ने दोबारा घर में घुसकर परिवार के साथ मारपीट की। वहीं शुक्रवार को पीड़ित राजमिस्त्री ने एसएसपी से दबंगों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। 

जानकारी के मुताबिक, बारादरी थाना क्षेत्र के जोगी नवादा निवासी इरफान राजमिस्त्री का काम करता है। बीती 27 मार्च को वह अपनी मजदूरी के पैसे लेने जोगी नवादा के ही रहने वाले रेहान के घर गया था। इस दौरान रुपए मांगने पर रेहान भड़क गया और वहां मौजूद करीब चार लोगों सहित दौड़ा-दौड़ाकर इरफान को पीटना शुरू कर दिया। इस बीच जब किसी तरह इरफान छूटकर अपने घर पहुंचा तो दबंग भी उसके घर आ धमके और घर में तोड़फोड़ करने लगे। 

आरोप है कि दबंगों ने इस दौरान फायरिंग भी की। जिसमें परिवार के लोग बाल-बाल बच गए। वहीं फायर की आवाज सुनकर जब आसपास के लोग पहुंचने लगे तो दबंग धमकी देते हुए वहां से फरार हो गए। साथ ही कहा कि हम लल्ला गद्दी के आदमी हैं, पूरे परिवार को मार देंगे। जिसके बाद पीड़ित राजमिस्त्री ने इसकी शिकायत कांकरटोला चौकी में की, लेकिन पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज नहीं की। जब दबंगों को इसका पता चला तो आरोप है कि बीती 29 मार्च को दबंग एक बार फिर इरफान के घर में घुस आए और पुलिस में शिकायत करने पर उसकी बेटी को उठा ले जाने की धमकी दी। वहीं दबंगों के खौफ के चलते पीड़ित परिवार ने एसएसपी से कार्रवाई की मांग की है।

ये भी पढे़ं- बरेली : WhatsApp अकाउंट हैक, फोन पे पर मांगे पैसे, पीड़ित ने की SSP से शिकायत 

 

 

ताजा समाचार

बस्ती में युवक की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या, इलाके में सनसनी
कोविशील्ड वैक्सीन : चिकित्सकों ने कहा- व्यर्थ की चिंता न करें, कम ही होते हैं वैक्सीन रिएक्शन के मामले
मुरादाबाद : पाकिस्तान में बैठकर भारतीयों को ठग रहे साइबर अपराधी, चार महीने में 863 लोगों से की लाखों रुपये की ठगी
Video: बहराइच में दबंगों के हौसले बुलंद! पहले खेत में युवक जमकर पीटा, फिर पूरे परिवार को घर में घुसकर लाठी डंडों से मारा
अमरोहा : नशे की दवा बनाने वाली फैक्ट्री को किया सील, बरामद हुआ 13 क्विंटल मादक पदार्थ
लोकसभा चुनाव 2024: छठवें चरण के मतदान हेतु नामांकन के पाचवें दिन समाजवादी पार्टी के नेताओ ने कहा - यह चुनाव संविधान बचाने का चुनाव है !