बरेली : अतीक अहमद के भाई अशरफ की प्रयागराज कोर्ट में पेशी, पत्नी को सताया- एनकाउंटर का डर

बरेली : अतीक अहमद के भाई अशरफ की प्रयागराज कोर्ट में पेशी, पत्नी को सताया- एनकाउंटर का डर

बरेली, अमृत विचार। अतीक अहमद के भाई अशरफ की सीजेएम कोर्ट में पेशी होनी है। अशरफ की पत्नी ने कहा, आज उनकी कोर्ट में पेशी है। हमें उनके एनकाउंटर का डर है। हम CBI जांच की मांग करते हैं, उन्हें फंसाया जा रहा है। उन्हें धमकी भी दी गई थी कि 2 हफ्ते में निपटा दिए जाओगे।

प्रयागराज पुलिस के साथ ही अशरफ की बहन आइशा और पत्नी जैनब फातिमा अशरफ से मिलने बरेली पहुंची है। पत्नी और बहन ने अशरफ के फेक एनकाउंटर की आशंका जाहिर की है। अशरफ की पत्नी जैनब फातिमा और बहन आइशा ने मामले की जांच सीबीआई से कराए जाने की मांग की है। इसी के साथ अशरफ की जान को खतरा बताया है। उन्होंने कहा कि बच्चे एग्जाम तक नहीं दे सके। पूरा परिवार परेशान है। ज्यादातर मुकदमे झूठे हैं। अशरफ पर दर्ज सभी मुकदमे राजनैतिक द्वेष में लादे गए हैं। परिजन बरेली से प्रयागराज तक जाएंगे। 




प्रयागराज में हुए उमेशपाल हत्याकांड को लेकर बरेली में इसकी साजिश रची गई थी। माफिया अतीक अहमद के भाई खालिद अजीम उर्फ अशरफ ने अपने गुर्गों के साथ बरेली जिला जेल में यह साजिश रची थी। जिसको लेकर एसआईटी की टीम अशरफ को लेने बरेली पहुंची है। इस दौरान अशरफ के परिजन व वकील भी जिला जेल पहुंचे और अशरफ की जान को खतरा बताया। उमेश पाल हत्याकांड को लेकर एसआईटी अशरफ से कई राज उगलवाएगी। इस मामले में अशरफ के गुर्गे लल्ला गद्दी को पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है। हालांकि, अभी तक उसका साला सद्दाम पुलिस की पकड़ से दूर है।

प्रयागराज पुलिस की टीम वज्र वाहन लेकर शुक्रवार दोपहर बाद बरेली जेल पहुंची थी। अशरफ को कोर्ट में पेश कर पुलिस रिमांड पर लेकर पूछताछ करेगी।

शुक्रवार दोपहर बाद उमेशपाल हत्याकांड केस की विवेचना कर रहे दरोगा राजेश कुमार मौर्य और दिनेश कुमार सिंह चार पुलिस कर्मियों के साथ जेल पहुंचे। जहां जेल अधीक्षक राजीव शुक्ला को अशरफ को बरेली जेल से प्रयागराज ले जाने के लिए सीजेएम कोर्ट से 28 मार्च को मिले आदेश की कॉपी सौंपी। साथ ही सुरक्षा के मद्देनजर शनिवार सुबह अशरफ को ले जाने का फैसला लिया गया। प्रयागराज की टीम शनिवार सुबह माफिया अशरफ को जेल से लेकर रवाना हुई। प्रयागराज से आई टीम के अनुसार अशरफ को शनिवार को सीजेएम कोर्ट में पेश करने के बाद रिमांड पर लेकर पूछताछ करेगी। पूछताछ में हत्याकांड से जुड़े सैकड़ों सवालों का टीम जवाब मांगेगी।

शुक्रवार को दोपहर बाद जेल का निरीक्षण करने डीएम शिवाकांत द्विवेदी और एसएसपी प्रभाकर चौधरी समेत कई अधिकारी पहुंचे। जिससे जिला जेल में अचानक अफरा-तफरी का माहौल बन गया। अधिकारियों ने करीब 1 घंटे तक जेल परिसर का निरीक्षण किया। इस दौरान जेल में बंदियों से बातचीत करते हुए जेल परिसर की साफ सफाई का भी जायजा लिया। डीएम ने मीडिया कर्मियों से बात करते हुए कहा कि निरीक्षण के दौरान जेल में कोई भी कमी नहीं मिली। जबकि, एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने कहा कि यह रूटीन चेकिंग थी। चेकिंग में कोई भी प्रतिबंधित वस्तु नहीं मिली।

राजीव शुक्ला (जेल अधीक्षक) ने कहा, प्रयागराज की पुलिस टीम शुक्रवार को बरेली पहुंची है। टीम ने अशरफ को बरेली जेल से प्रयागराज ले जाने के लिए सीजेएम कोर्ट से 28 मार्च को मिले आदेश की कॉपी दी है। 

ये भी पढ़ें : बरेली जेल पहुंचा अतीक का भाई अशरफ, बोला- बड़े अधिकारी ने दी जान से मारने की धमकी, CM योगी समझेंगे मेरा दर्द, देखें VIDEO