बरेली: उमेशपाल हत्याकांड...कड़ी सुरक्षा में आज फिर प्रयागराज जाएगा माफिया अशरफ

प्रयागराज पुलिस शुक्रवार दोपहर बाद कोर्ट का आदेश लेकर पहुंची बरेली

बरेली: उमेशपाल हत्याकांड...कड़ी सुरक्षा में आज फिर प्रयागराज जाएगा माफिया अशरफ

बरेली, अमृत विचार। प्रयागराज में हुए उमेशपाल हत्याकांड में नामजद आरोपी माफिया अतीक अहमद के भाई खालिद अजीम उर्फ अशरफ को पुलिस शनिवार सुबह लेकर प्रयागराज के लिए रवाना होगी। प्रयागराज पुलिस की टीम वज्र वाहन लेकर शुक्रवार दोपहर बाद बरेली जेल पहुंची थी। अशरफ को कोर्ट में पेश कर पुलिस रिमांड पर लेकर पूछताछ करेगी।

शुक्रवार दोपहर बाद उमेशपाल हत्याकांड केस की विवेचना कर रहे दरोगा राजेश कुमार मौर्य और दिनेश कुमार सिंह चार पुलिस कर्मियों के साथ जेल पहुंचे। जहां जेल अधीक्षक राजीव शुक्ला को अशरफ को बरेली जेल से प्रयागराज ले जाने के लिए सीजेएम कोर्ट से 28 मार्च को मिले आदेश की कॉपी सौंपी। साथ ही सुरक्षा के मद्देनजर शनिवार सुबह अशरफ को ले जाने का फैसला लिया गया। प्रयागराज की टीम शनिवार सुबह माफिया अशरफ को जेल से लेकर रवाना होगी। प्रयागराज से आई टीम के अनुसार अशरफ को शनिवार को सीजेएम कोर्ट में पेश करने के बाद रिमांड पर लेकर पूछताछ करेगी। पूछताछ में हत्याकांड से जुड़े सैकड़ों सवालों का टीम जवाब मांगेगी।

जेल निरीक्षण करने पहुंचे डीएम और कप्तान
शुक्रवार को दोपहर बाद जेल का निरीक्षण करने डीएम शिवाकांत द्विवेदी और एसएसपी प्रभाकर चौधरी समेत कई अधिकारी पहुंचे। जिससे जिला जेल में अचानक अफरा-तफरी का माहौल बन गया। अधिकारियों ने करीब 1 घंटे तक जेल परिसर का निरीक्षण किया। इस दौरान जेल में बंदियों से बातचीत करते हुए जेल परिसर की साफ सफाई का भी जायजा लिया। डीएम ने मीडिया कर्मियों से बात करते हुए कहा कि निरीक्षण के दौरान जेल में कोई भी कमी नहीं मिली। जबकि, एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने कहा कि यह रूटीन चेकिंग थी। चेकिंग में कोई भी प्रतिबंधित वस्तु नहीं मिली।

प्रयागराज की पुलिस टीम शुक्रवार को बरेली पहुंची है। टीम ने अशरफ को बरेली जेल से प्रयागराज ले जाने के लिए सीजेएम कोर्ट से 28 मार्च को मिले आदेश की कॉपी दी है। अशरफ को शनिवार सुबह कड़ी सुरक्षा व्यवस्था में प्रयागराज भेजा जाएगा-राजीव शुक्ला, जेल अधीक्षक।

ये भी पढ़ें- बरेली: नए शैक्षिक सत्र में दो नए राजकीय इंटर कॉलेज में पढ़ाई होगी शुरू