Video : छत्तीसगढ़ में राहुल गांधी के समर्थन के लिए PC कर रहे थे कांग्रेसी, खुद ही भिड़ गए मंच पर कुर्सी के लिए 

Video : छत्तीसगढ़ में राहुल गांधी के समर्थन के लिए PC कर रहे थे कांग्रेसी, खुद ही भिड़ गए मंच पर कुर्सी के लिए 

कवर्धा (छत्तीसगढ़। छत्तीसगढ़ के कवर्धा में कांग्रेस के एक कार्यक्रम के दौरान उस समय हंगामा देखने को मिला। जब मंच पर कुर्सी के लिए दो कांग्रेसी नेता आपस में ही भिड़ गए। बता दें कि राहुल गांधी के मुद्दे पर प्रेस कॉन्फ्रेंस रखी गई थी, लेकिन कांग्रेस के नेताओं में कुर्सी को लेकर ही बहस होने लगी। दरअसल, पंडरिया विधायक ममता चंद्राकर और क्रेडा सदस्य कन्हैया अग्रवाल के बीच मंच पर कुर्सी नहीं होने को लेकर विवाद हुआ था।

ये भी पढ़ें - सीएम बघेल ने की पहला छत्तीसगढ़ी डिजिटल रेडियो स्टेशन 'रेडियो संगवारी' की शुरुआत 

इस दौरान दोनों नेताओं के बीच मंच पर ही खूब कहासुनी भी हुई। हालांकि, वहां मौजूद कांग्रेस जिला अध्यक्ष नीलू चंद्रवंशी को बीच-बचाव के लिए आना पड़ा। जिसके बाद उन्होंने तुरंत मामले को शांत कराया।

 

वहीं, दोनों नेताओं के बीच बहस का ये मामला सोशल मीडिया पर चर्चा का केंद्र बना रहा। नेताओं के बीच बहस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गया। वहीं, घटना को लेकर कांग्रेस जिला अध्यक्ष नीलू चंद्रवंशी ने कहा कि मंच पर दोनों नेताओं के बीच में जो हुआ वह ठीक नहीं था। उन्होंने इस घटना को पार्टी का अंदरूनी मामला बताते हुए सुलझाने का भी दावा किया।

बता दें कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी के समर्थन में पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा एक मशाल रैली भी निकाली गई। जिसमें पार्टी के कई नेताओं ने भी शिरकत की। मंत्री मोहम्मद अकबर ने कहा कि राहुल गांधी के खिलाफ जिस तरह से केंद्र सरकार कार्रवाई कर रही है, उसके खिलाफ कांग्रेस पार्टी एकजुट है।

इसका पुरजोर विरोध किया जाएगा। उल्लेखनीय है कि इस साल छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव होने हैं, लेकिन उससे पहले ही पार्टी नेताओं में कहासुनी की ऐसी घटनाएं भी कई सवाल खड़े कर रही हैं।

ये भी पढ़ें - छत्तीसगढ़: पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़, किसी के हताहत होने की खबर नहीं