रामनगर: हनुमान जी की शोभायात्रा में महिलाओं की चुटिया काटने से हड़कंप

वीडियो हुआ वायरल पुलिस भेजा जेल        

रामनगर: हनुमान जी की शोभायात्रा में महिलाओं की चुटिया काटने से हड़कंप

रामनगर, अमृत विचार। रविवार की शाम को रामनगर में बालाजी मन्दिर से निकली शोभायात्रा में शामिल कुछ महिलाओं के एक युवक द्वारा कैंची से बाल काटने से हड़कंप मच गया।

विभिन्न संगठनों में इस घटना को लेकर रोष ब्याप्त हो गया।अगले दिन इसका वीडियो शहर भर में वायरल होता रहा। वायरल जिन महिलाओं के बाल कटे हैं उन महिलाओं में जहां एक और दहशत बनी हुई है तो वहीं पूरे शहर में हड़कंप मचा हुआ है।

सोमवार को सोशल मीडिया में आरोपी का वीडियो वायरल हो गया जिसमें आरोपी एक युवती के कैची से बाल काटता देखा गया। वीडियो वायरल होते ही  पुलिस प्रशासन भी आरोपी को खोजने में जुट गया है। बताया जाता है कि आरोपी  कुछ वर्षों पहले रामनगर के सरकारी अस्पताल में भी महिलाओं के बाल काटते हुए पकड़ा गया था।

इतना ही नहीं 30 मार्च को रामनगर में रामनवमी पर भी इसने एक युवती के बाल काट दिए थे। निकली शोभायात्रा में महिलाओं के भी बाल इसी युवक द्वारा काटे गए थे कुछ महिलाओं का यह भी आरोप है कि हाल ही में कुछ दिन पूर्व सामूहिक विवाह समारोह के दौरान भी विवाह स्थल पर कुछ महिलाओं के बाल काटने के साथ ही दुल्हन के भी बाल काटे गए थे आशंका है कि इस घटना में भी यही युवक शामिल रहा होगा।

फिलहाल इस मामले में नगर की सामाजिक संस्था जीवन धारा सोसाइटी के पदाधिकारियों ने कोतवाली पुलिस को ज्ञापन सौंपा आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है। कोतवाली के एसएसआई अनीस अहमद ने बताया कि आरोपी को वीडियो के आधार पर गिरफ्तार किया गया है। आरोपी वसीम पुत्र खलील निवासी टांडा को धारा 323 एवम 354 के तहत कोर्ट में पेश किया गया जहां से उसे जेल भेज गया है।