हल्द्वानी: पेट्रोल पंप मालिक के बेटे ने व्यापारी को दी जान की धमकी

हल्द्वानी: पेट्रोल पंप मालिक के बेटे ने व्यापारी को दी जान की धमकी

हल्द्वानी, अमृत विचार। पहले परिवार और आम जनता के लिए परेशानी का सबब बन चुके सतवाल पेट्रोल पंप मालिक के बेटे ने एक और व्यापारी को जान की धमकी दी है। पहले से कई केस आरोपी पर दर्ज हैं और अब एससएसपी के आदेश पर आरोपी के खिलाफ एक और केस दर्ज कर लिया गया है। 
 

एसएसपी पंकज भट्ट को की शिकायत में डी क्लास तल्ली हल्द्वानी निवासी पंकज कुमार जोशी ने कहा, वह सोलर एनर्जी का व्यवसाय करते हैं। पंकज के ऑफिस और आवास के पास नरेंद्र उर्फ निक्की सतवाल पुत्र राजेंद्र सतवाल का सतवाल पेट्रोल पंप है। आरोप है कि निक्की न सिर्फ उनसे गाली-गलौज कर रहा है बल्कि बार-बार फोन करके कह रहा है कि कहीं दिखे तो जान से मार दूंगा। कोतवाली पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है।

बता दें कि वर्ष 2021 फरवरी में आरोपी के खिलाफ उसी के परिजनों से शिकायत की थी और तब मौके पर पहुंची पुलिस ने निक्की के पास से 315 बोर का तमंचा और 6 कारतूस बरामद किए थे। इसके बाद दिसंबर 2022 में गोयल पेट्रोल पंप के मालिक सरिल गोयल ने उसके खिलाफ जान से मारने का प्रयास करने का केस दर्ज कराया। इसी वर्ष अगस्त में सरिल गोयल ने निक्की के खिलाफ एक और केस दर्ज कराया। आरोप था निक्की अपने साथी के साथ जलती सिगरेट लेकर उनके पेट्रोल पंप पर घुसा। विरोध पर उसने गार्ड पवन को पीटा और बाइक चढ़ाकर जान से मारने की कोशिश की।