हल्द्वानी: प्रशासन एवं पूर्ति विभाग ने पकड़ी कमर्शियल सिलेंडर की कालाबाजारी, 274 सिलेंडर किए जब्त

हल्द्वानी: प्रशासन एवं पूर्ति विभाग ने पकड़ी कमर्शियल सिलेंडर की कालाबाजारी, 274 सिलेंडर किए जब्त

हल्द्वानी, अमृत विचार। शहर में धड़ल्ले से कमर्शियल सिलेंडर की कालाबाजारी चल रही है, ये सिलेंडर यूपी से ला कर यहां खपाने का मामला सामने आया है।  बुधवार को पूर्ति विभाग एवं प्रशासन ने संयुक्त रूप से छापेमारी करते हुए दो पिकअप और एक ट्रक को पकड़ा, इन वाहनों में अवैध रूप से कॉमर्शियल गैस सिलेंडर की लोडिंग-अनलोडिंग का खेल चल रहा था।

मौके पर पहुंची टीम ने 274 कॉमर्शियल गैस सिलेंडर बरामद भी कर लिए। बता दें कि पूर्ति विभाग को इस संदर्भ में लगातार शिकायत मिल रही थी कि हीरानगर क्रियाशाला रोड पर अवैध पूर्व से कमर्शियल गैस सिलेंडरो की लोडिंग अनलोडिंग का कार्य किया जा रहा है। जिस पर सिटी मजिस्ट्रेट ऋचा सिंह के नेतृत्व में पूर्ति निरीक्षक रवि सनवाल ने टीम के साथ छापेमारी की। 

सिटी मजिस्ट्रेट ऋचा सिंह व पूर्ति निरीक्षण रवि सनवाल का कहना है कि बरेली उत्तर प्रदेश से भारत गैस का एक ट्रक व दो पिकअप सिलेंडर लेकर ऊधम सिंह नगर के सितारगंज के लिए निकले, लेकिन ट्रक व पिकअप सितारगंज ना जाकर हल्द्वानी हीरानगर नगर क्रियाशाला रोड पहुंचे, जहाँ ट्रक व पिकअप से गैस सिलेंडरों की अवैध रूप से अनलोडिंग की जा रही थी, बहरहाल ट्रक व दो पिकअप को सीज कर दिया गया है और बरामद सिलेंडर जब्त कर लिए गए हैं।