अयोध्या: 14 चोरियों में वांछित गिरफ्तार, 49 हजार नगद व 3 लाख का सामान बरामद

अयोध्या: 14 चोरियों में वांछित गिरफ्तार, 49 हजार नगद व 3 लाख का सामान बरामद

सोहावल, अयोध्या। रौनाही थाना क्षेत्र के गांव देवराकोट और पूरे कीरत कांटा में ताबड़तोड़ हुई चोरी की वारदातों के लगभग महीना भर बाद पुलिस ने खुलासा कर एक अंतर जनपदीय चोर गिरोह के सदस्य को गिरफ्तार किया है। इसके पास से चोरी में मिले हिस्से की रकम सहित लगभग तीन लाख रुपये का आभूषण बरामद किया गया है।

गुरुवार को रौनाही में पुलिस क्षेत्राधिकारी संदीप सिंह ने बताया पकड़ा गया आरोपी आकाश कुमार पुत्र अवधेश तिवारी बीबीपुर इमलिया सुल्तानपुर जनपद सीतापुर का निवासी है। प्रांतीय स्तर पर चलने वाले गिरोह का सदस्य है। इसके तीन साथी खुसीराम सीतापुर, योगेंद्र कुमार जिला खीरी, संदीप कुमार निवासी सीतापुर को संत कबीर नगर पुलिस पहले ही पकड़ कर जेल भेज चुकी है जबकि अभी दो अन्य फरार है। 

यह गिरोह जनपदों में रेकी कर सुनसान इलाकों का घर तलाशता है और तेजी से वारदात कर दूसरे जनपदों को भाग जाता है। पकड़े गए चोर के पास से 49 हजार 200 की नकदी, एक सोने की माथ बेंदी, मटरमाला, टाप्स, छह अंगूठी, चांदी का पाजेब, छह जोड़ी पायल एक मोबाइल फोन बरामद किया गया है। आरोपित को जेल भेजा जा रहा है।

यह भी पढ़ें:-Breaking News : दादरी में छात्र ने छात्रा को मारी गोलियां, खुद भी किया Sucide Attempt , Love Affair का है मामला