रुद्रपुर: महिला अधिवक्ता सहित आठ पर मुकदमा

रुद्रपुर: महिला अधिवक्ता सहित आठ पर मुकदमा

रुद्रपुर, अमृत विचार। महिला अधिवक्ता की ओर से पारिवारिक विवाद में हस्तक्षेप करने और धमकाने सहित लाखों रुपये की मांग का मामला सामने आया है। शिकायतकर्ता की याचिका व न्यायालय के आदेश पर पुलिस ने महिला अधिवक्ता उमा गक्खर, विधि का छात्र नितिन गक्खर निवासी गगन ज्योति बारात घर कल्याणी ब्यू, दुर्गा सिंह निवासी रजपुरा, गदरपुर, चंद्र प्रकाश निवासी बकैनिया गदरपुर, जागीर सिंह, हरलीन कौर, हरगुन रतन पाल और संदीप कौर निवासी डी-1 डी-2 प्रीत विहार कॉलोनी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

आवास विकास निवासी दर्शन सिंह ने याचिका में बताया कि वहीं के रहने वाले संतोष नारंग से उसकी पुरानी मित्रता है। उनके मित्र का अपनी पत्नी से विवाद चल रहा है। उसकी पत्नी खटीमा रोड नानकमत्ता निवासी हरलीन कौर ने पहले पति से तलाक की बात छिपाकर 11 मई 2015 को विवाह कर लिया था, जिसको लेकर दंपति के जीवन में कलह होने लगी। इसी विवाद के कारण दोस्त के बेटे पर भी कई बार हमला किया जा चुका है।

याचिकाकर्ता ने बताया कि इसी दौरान महिला अधिवक्ता उमा गक्खर और उनका बेटा नितिन और मित्र की पत्नी उसके दोस्त को मानसिक तौर पर परेशान कर झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी और जातिसूचक शब्दों का प्रयोग करने लगे। मित्र की पत्नी और अधिवक्ता मिलकर मामले से बाहर निकलने का दबाव बना रहे हैं और पीछा छोड़ने के लिए 40 लाख रुपये मांग रहे हैं।