Amrit Vichar Utsav Dhamaka Offer : अमृत विचार के 'उत्सव धमाका ऑफर' के तृतीय पुरस्कार विजेता बनें तिवारी लाल, वॉशिंग मशीन पाकर खिला चेहरा

Amrit Vichar Utsav Dhamaka Offer : अमृत विचार के 'उत्सव धमाका ऑफर' के तृतीय पुरस्कार विजेता बनें तिवारी लाल, वॉशिंग मशीन पाकर खिला चेहरा

हल्द्वानी, अमृत विचार। सालों से अखबार पढ़ रहा हूं, सैकड़ों बार दूसरे अखबारों में ईनामी योजना में कूपन चिपकाए और फॉर्म भरे लेकिन कभी लकी ड्रा नहीं मिला। हमारा सपना था कि अखबार से एक बार हमें भी ईनाम मिले। हमारा यह सपना अमृत विचार उत्सव धमाका योजना ने साकार किया। वहीं, कपड़े धोने के लिए मेहनत भी नहीं करनी होगी। ये बातें अमृत विचार की उत्सव धमाका योजना के तृतीय पुरस्कार विजेता तिवारी लाल ने कहीं। शनिवार की शाम को कालाढूंगी विधायक बंशीधर भगत ने उन्हें अमृत विचार के कार्यालय में वॉशिंग मशीन प्रदान की। इस दौरान संपादकीय प्रभारी अमित शर्मा भी मौजूद रहे। 

वाशिंग मशीन पाकर खिला चेहरा

राजेंद्र नगर निवासी तिवारी लाल अपनी पत्नी राजकुमारी के साथ अमृत विचार के समता आश्रम गली रामुपर रोड स्थित कार्यालय में पुरस्कार लेने पहुंचे थे। वह पेशे से खाने-पीने की दुकान चलाते हैं। पत्नी खाना पकाने का काम करती है। पति-पत्नी वॉशिंग मशीन पाकर बेहद खुश हैं।

तोहफा मिलने के बाद अमृत विचार से नाता हो गया गहरा

तिवारी लाल ने कहा कि वह कई सालों से अखबार की ईनामी योजना में ईनाम जीतना चाहते थे। उनकी यह मुराद अमृत विचार की 'उत्सव धमाका' योजना ने पूरी कर दी। अब इस तोहफे के बाद अमृत विचार का उनके परिवार से और भी गहरा नाता हो गया है। बोले- अमृत विचार के लकी ड्रा में वॉशिंग मशीन पाने की खुशी को वह शब्दों में बयां नहीं कर सकते हैं। 

कूपन जमा जरूर किये थे लेकिन नहीं सोचा था कि मिलेगा उपहार

अमृत विचार के कूपन जरूर जमा किए थे, लेकिन यह नहीं सोचा था कि कोई पुरस्कार भी मिलेगा। जब अमृत विचार से पुरस्कार जीतने की सूचना मिली तो घर खुशियों से भर गया। पाठकों के लिए अखबार की तरफ से खुशियों की सौगात है जिसे वह वॉशिंग मशीन के रूप में घर ले जा रहे हैं।

इसलिए पढ़ते हैं अमृत विचार

तिवारी लाल ने नवंबर 2020 में शुरुआत से ही अमृत विचार समाचार पत्र को मंगाना शुरू कर दिया था। इससे पहले वह दूसरा अखबार मंगाते थे। अमृत विचार की कम कीमत ने उन्हें आकर्षित किया था लेकिन कुछ ही समय में नैनीताल, ऊधम सिंह नगर जिलों के साथ कुमाऊं, राष्ट्रीय-अंतर्राष्ट्रीय खबरें बेहतर कंटेंट के साथ मिलने लगीं तो दैनिक जिंदगी का हिस्सा बन गया। 

दूसरे अखबारों से बेहतर है अमृत विचार अखबार

उनका यह भी कहना है कि दूसरे अखबारों में अन्य जिलों की खबरें नहीं मिल पाती थीं। अमृत विचार का कुमाऊं संस्करण में ज्यादा रहती हैं। इस वजह से परिवार को भी अखबार पसंद आया। बेटा-बेटी भी अखबार पढ़ते हैं, उन्होंने भी जोर दिया कि अमृत विचार दूसरे अखबारों से बेहतर है। इसके बाद से यही अखबार घर में पढ़ा जा रहा है।

पुरस्कार वितरण में यह रहे शामिल

प्रबंधक अजय सक्सेना, प्रसार प्रभारी विनोद राजपूत, प्रसार सहायक सुरजीत सिंह सोलंकी, कोआर्डिनेशन इंचार्ज हरीश बिष्ट, सिटी इंचार्ज अंकुर शर्मा, एचआर हेड रीता मटियाली, डिजिटल इंचार्ज भूपेश कन्नौजिया, शोभित सिंह, श्वेता कालाकोटी, लक्ष्मण सिंह मेहरा आदि मौजूद थे।