बरेली: मंदिर में रहने वाली महिला को बाहर निकालने को लेकर दो पक्षों में पथराव, पांच लोग घायल

बरेली: मंदिर में रहने वाली महिला को बाहर निकालने को लेकर दो पक्षों में पथराव, पांच लोग घायल

बरेली, अमृत विचार। कालीबाड़ी में शिव मंदिर में रह रही महिला को बाहर निकालने को लेकर शनिवार रात दो पक्षों के बीच पथराव हुआ, जिसमें पांच लोग घायल हो गए। पुलिस ने भीड़ को खदेड़ा। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। मामले में अभी तक किसी भी पक्ष की ओर से तहरीर नहीं दी गई है।

कालीबाड़ी में रहने वाले अंशु राना ने बताया कि उनके घर के पड़ोस में बांसों वाली गली में शिव मंदिर है। पड़ोस में रहने वाली चमेली राना, बेबी राना और रीता राना के पास रहने के लिए जगह नहीं थी। इसलिए डेढ़ वर्ष पहले आसपास के लोगों ने तीनों की मंदिर में रहने की व्यवस्था कर दी। बताया जाता है कि तीनों महिलाओं के आवास बन चुके हैं। इसके बाद भी महिलाएं मंदिर को खाली नहीं कर रही हैं। आरोप है कि शनिवार को मंदिर से उन्हें बाहर करने के लिए मुहल्ले के लोग पहुंचे। इस दौरान दोनों पक्षों के बीच विवाद के दौरान पथराव हुआ, जिसमें अंशु राना, प्रशांत राना और ममता राना घायल हो गईं।

अभी आवास नहीं बना, जबरन खाली कराना चाह रहे घर
दूसरे पक्ष की बेबी राना ने बताया कि मंदिर में वह डेढ़ वर्ष से रह रही हैं। उनके पास रहने के लिए जगह नहीं है। पिता हैं नहीं। पति शराबी है। प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत उनका आवास स्वीकृत हो चुका है। पहली किस्त में जो धन मिला था, उससे आवास का कुछ हिस्सा ही बन पाया है। बेबी ने बताया कि मंदिर खाली करने के लिए उन्होंने कहा था। बेबी का आरोप है कि शनिवार को प्रशांत राना, ममता राना समेत अन्य लोग आ गए और मारपीट करने लगे। बेबी ने बताया हमले में उनके पक्ष के सोनू राना और कल्लू घायल हुए हैं। पुलिस ने दोनों पक्षों के घायलों को चिकित्सीय परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेजा है।

अभी तक किसी पक्ष की ओर से शिकायती पत्र नहीं मिला है। पुलिस दोनों पक्षों के खिलाफ कार्रवाई करेगी।-अभिषेक कुमार सिंह, इंस्पेक्टर बारादरी

ये भी पढे़ं- बरेली: पहले पानी का कनेक्शन तोड़ा, अब जोड़ने के मांग रहे रुपये

 

ताजा समाचार

लखीमपुर खीरी: 'कांग्रेस हो जाएगी विलुप्त, सपा होगी समाप्त पार्टी', विपक्ष पर जमकर बरसे राजनाथ
पाकिस्तान को लगा डबल झटका, मोहम्‍मद रिजवान-इरफान खान नियाजी टी-20 श्रृंखला से हुए बाहर...जानिए क्यों? 
Unnao: डिप्टी सीएम बृजेश पाठक बोले- सपा सरकार में प्लांट, दुकान व मकान पर कब्जा कर होती थी गुंडई
बहराइच: छात्रवृत्ति परीक्षा में 172 छात्र-छात्राओं का हुआ चयन, मिलेगा 12000 हजार प्रति वर्ष
बहराइच: स्कूल के लिए निकला छात्र लापता, तीन दिन बाद भी पुलिस ने दर्ज नहीं की गुमशुदगी की रिपोर्ट 
कासगंज: पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव आज सोरों में जनसभा को करेंगे संबोधित