IPL 2023 : RCB हारी तो गुस्साए फैंस, Shubman Gill की बहन को कहे अपशब्द, स्वाति मालीवाल बोलीं- यह बेहद शर्मनाक

IPL 2023 : RCB हारी तो गुस्साए फैंस, Shubman Gill की बहन को कहे अपशब्द, स्वाति मालीवाल बोलीं- यह बेहद शर्मनाक

नई दिल्ली। दिल्ली महिला आयोग (डीसीडब्ल्यू) की प्रमुख स्वाति मालीवाल ने सोशल मीडिया पर क्रिकेटर शुभम गिल की बहन को ट्रोल करने वालों को सोमवार को आड़े हाथों लिया। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के मैच में गिल की शतकीय पारी की बदौलत गुजरात टाइटंस ने रॉयल चैलेंजर्स को शिकस्त दे दी। 

मालीवाल ने कहा कि बल्लेबाज़ की बहन को ट्रोल करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने ट्विटर पर कहा,  यह देखना बेहद शर्मनाक है कि ट्रोल शुभम गिल की बहन को इसलिए अपशब्द कह रहे हैं क्योंकि जिस टीम के वे समर्थक हैं, वो मैच हार गई। उन्होंने कहा, अतीत में हमने विरोट कोहली की बेटी को अपशब्द कहने वालों के खिलाफ कार्रवाई शुरू की थी।डीसीडब्ल्यू गिल की बहन को अपशब्द कहने वालों के खिलाफ भी कार्रवाई करेगा। इसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

गिल की आकर्षक शतकीय पारी की बदौलत गुजरात टाइटंस ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) को रविवार को यहां छह विकेट से हराकर उसकी आईपीएल के प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदों पर पानी फेर दिया। गिल ने अपनी शानदार फॉर्म जारी रखते हुए 52 गेंदों पर नाबाद 104 रन बनाए जिसमें पांच चौके और आठ छक्के शामिल हैं। 

मैच के नतीजे से निराश रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कुछ प्रशंसकों ने सोशल मीडिया पर शुभमन गिल और उनकी बहन को ट्रोल किया। असल में आरसीबी के फैंस टीम की हार के लिए शुभमन गिल को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं। उनका कहना है कि शुभमन गिल के शानदार पारी की वजह से ही गुजरात की टीम जीती है। सोशल मीडिया पर शुभमन गिल और उनकी बहन को गाली देने लगे। उनमें से कई ने जान से मारने और बलात्कार की धमकी भी दी है।

ये भी पढ़ें :  Malaysia Masters : सुदीरमन कप की निराशा को भुलाकर मलेशियाई मास्टर्स में उतरेंगे भारतीय खिलाड़ी, पीवी सिंधु-एचएस प्रणय दिखाएंगे दम