बरेली: बेखौफ शख्स ने तमंचे के साथ सोशल मीडिया पर डाला फोटो, हुआ वायरल

बरेली: बेखौफ शख्स ने तमंचे के साथ सोशल मीडिया पर डाला फोटो, हुआ वायरल

बरेली,अमृत विचार। बेखौफ शख्स का एक फोटो तमंचे के साथ सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जानकारी के अनुसार पता चला कि जिसकी फेसबुक आईडी पर इस फोटो को अपलोड किया गया है वो व्यक्ति भमौरा थाना क्षेत्र का है। पता चलने पर भमौरा थाना पुलिस तत्काल फेसबुक आईडी के संचालक के घर पहुंची, जहां पता चला कि वो व्यक्ति जिसका फोटो तमंचे के साथ वायरल हो रहा है असल में वो अलीगंज थाना क्षेत्र का रहने वाला है।

देशी तमंचे को हाथ में लेकर किसी सुनील कुमार नाम के शख्स की फेसबुक आईडी पर एक व्यक्ति का फोटो पोस्ट किया गया, जो जमकर वायरल हो रहा है। वायरल होने पर लोगों ने उस फोटो के स्क्रीन शॉट भी लिए। जब इस फोटो के वायरल होने की चर्चा होने लगी तो फेसबुक अकाउंट संचालक ने अपने फेसबुक अकाउंट को हटा दिया।

थाना भमौरा पुलिस को पता चला कि फेसबुक आईडी पर तमंचे के साथ फोटो शेयर करने वाला व्यक्ति थाना क्षेत्र के खुलीतारपुर गांव का है। पुलिस तत्काल खुलीतारपुर पहुंची तो पता चला कि फेसबुक आईडी संचालक जिसका नाम सुनील है ये कारनामा उसका नहीं है जिस व्यक्ति के अवैध तमंचे का साथ फेसबुक पर फोटो वायरल हो रहा है वो अलीगंज थानाक्षेत्र के गांव शेखुपुर का रहने वाला है। फिलहाल बताया जा रहा है कि जिस सुनील कुमार के नाम के अकाउंट पर इस फोटो को अपलोड किया है वो फेसबुक आईडी हटा ली गई है।

ये भी पढ़ें- बरेली: वायरल वीडियो पुराना नहीं, झूठ बोल रहे देवरनियां चेयरमैन- बसपा नेता मुस्तफा