बरेली: बीच सड़क पर भाइयों के साथ मिलकर पत्नी ने सिपाही पति को पीटा, FIR दर्ज

बरेली: बीच सड़क पर भाइयों के साथ मिलकर पत्नी ने सिपाही पति को पीटा, FIR दर्ज

बरेली,अमृत विचार। जंक्शन पर दिनदहाड़े सिपाही की पत्नी ने अपने तीन भाइयों के साथ मिलकर अपने सिपाही पति पर हमला कर दिया। आरोपियों ने सिपाही को बेल्टों से दौड़ा-दौड़ा कर पीटा। आसपास के यात्रियों ने किसी तरह सिपाही की जान बचाई। हमले में सिपाही गंभीर रूप से घायल हो गया। सिपाही की तहरीर पर कोतवाली पुलिस ने महिला समेत चार आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

बता दें, शामली के कस्बा कांधला का रहने वाला कामिल अहमद पुत्र बाबू खान उत्तर प्रदेश पुलिस में कॉन्स्टेबल है। वर्तमान में वह बिथरी थाने में तैनात है। सिपाही शुक्रवार को तीन दिन के आकस्मिक अवकाश पर अपने घर गया था। जहां से कल दोपहर वह बरेली वापस आया। जैसे ही सिपाही जंक्शन से बाहर आया, तभी सिपाही की पत्नी यास्मीन, उसके भाई मेहरबान, फुरकान और कासिम ने सिपाही पर हमला कर दिया। इससे पहले सिपाही कुछ समझ पाता आरोपियों ने सिपाही पर बेल्ट की बौछार कर दी। 

अचानक हुए हमले में सिपाही जमीन पर गिर गया। जिसके बाद आरोपियों ने उसे और पीटा। किसी तरह अपनी जान बचाकर सिपाही ने उठकर भागने की कोशिश की, तो आरोपियों ने सिपाही को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा। मौके पर मौजूद अन्य यात्रियों ने सिपाही की जान बचाई। पुलिस के आने की सूचना पर आरोपी मौके से फरार हो गए। घायल सिपाही की तहरीर पर पुलिस ने उसकी पत्नी समेत चार आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

नवंबर में हुई थी सिपाही की शादी
सिपाही कामिल अहमद ने बताया कि 2022 नवंबर में उसकी यासमीन से अरेंज मैरिज हुई थी। सिपाही के परिजनों ने ही उसके लिए यासमीन का रिश्ता ढूंढा था। सिपाही ने बताया कि उसकी पत्नी पूरी-पूरी रात फोन पर किसी से बात करती है। जिसका विरोध करने पर वह अपने मायके चली गई। सिपाही को लगातार उसके ससुरालियों दहेज मांगने के झूठे मुकदमे में फंसा कर उसकी वर्दी उतरवाने की धमकी देते रहते हैं।

पुलिस ऑफिस से फोन करवा कर ली सिपाही की लोकेशन, फिर किया हमला
सिपाही कामिल अहमद ने बताया कि उसकी पत्नी यास्मीन अपने तीनों भाइयों के साथ उसकी झूठी शिकायत करने एसएसपी ऑफिस पहुंची थी। शिकायत होने पर कामिल अहमद के पास पुलिस ऑफिस के सरकारी नंबर से फोन पहुंचा था। फोन करके सिपाही को एसएसपी ऑफिस आने के लिए कहा गया। जिस पर सिपाही ने बताया कि वह अवकाश पर था और मौजूदा समय में ट्रेन में है नौचंदी ट्रेन से वह 12 बजे तक जंक्शन पहुंचेगा। इस बात की जानकारी होने पर आरोपी जंक्शन पहुंच गए और सिपाही पर हमला कर दिया।