हल्द्वानी: फीडबैक के आधार पर होगा समस्याओं का निस्तारण

डीएम वंदना सिंह चौहान ने प्रेस वार्ता में गिनाई प्राथमिकताएं

हल्द्वानी: फीडबैक के आधार पर होगा समस्याओं का निस्तारण

हल्द्वानी, अमृत विचार। डीएम वंदना सिंह चौहान ने बुधवार को हल्द्वानी कैंप कार्यालय में पत्रकारों से वार्ता करते हुए अपनी प्राथमिकताएं गिनाईं। उन्होंने कहा कि समस्याओं को समझकर और जनता के फीडबैक के आधार पर समस्याओं का निस्तारण किया जाएगा।

डीएम वंदना ने कहा कि जिले में शिक्षा, स्वास्थ्य, यातायात और सरकार की योजनाओं को आगे बढ़ाना प्राथमिकता होगी। पर्यटक खराब छवि लेकर न जाएं, इस पर विशेष फोकस रहेगा। खराब हो चुकी सड़कों को जल्द सुधारा जाएगा। उन्होंने कैंची धाम में जाम की समस्या पर कहा कि इसके लिए वैकल्पिक व्यवस्था तलाशी जा रही है।

उन्होंने महानगर में बढ़ते लैंड फ्राड के मामलों पर गंभीरता से अंकुश लगाने की बात कही। कहा कि इसके लिए लोगों में जागरूकता बहुत जरूरी है। बताया कि वह सप्ताह में दो दिन हल्द्वानी में उपस्थित रहने का प्रयास करेंगी।

पहले की तरह बुधवार को जनता दरबार में जनसमस्याओं को सुना जाएगा। शनिवार को अधिकारियों के साथ फील्ड में समस्याओं का समाधान करने का प्रयास होगा। वार्ता के दौरान एडीएम अशोक जोशी व सिटी मजिस्ट्रेट ऋचा सिंह मौजूद रहे।

 
डीएम की न्यूज पोर्टल वालों को नसीहत

डीएम वंदना चौहान ने न्यूज पोर्टल चलाने वालों को नसीहत देते हुए कहा कि खबरों को बढ़ा-चढ़ा कर प्रकाशित न करें। इससे लोगों में गलत संदेश जाता है। उन्होंने कहा वह जो भी पैसा है जनहित में खर्च करेंगी, पैसा सरकार और जनता का है। इसलिए ऐसे विकास कार्यों का श्रेय बढ़ा-चढ़ा कर उनको न दिया जाये। उन्होंने अंत में स्पष्ट शब्दों में कहा कि उन्हें मीडिया हीरो न बनाए।