Bahraich Breaking News : सुहागरात पर बंद कमरे में था नव विवाहित जोड़ा, सुबह दोनों मिले मृत - बदहवास हैं परिजन

पुलिस जांच में जुटी, मौत का कारण स्पष्ट नहीं

Bahraich Breaking News : सुहागरात पर बंद कमरे में था नव विवाहित जोड़ा, सुबह दोनों मिले मृत - बदहवास हैं परिजन

बहराइच, अमृत विचार। जिले के कैसरगंज कोतवाली क्षेत्र में गोड़हिया नंबर चार में नव दंपति की सुहागरात वाले दिन संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। इससे दूल्हा और दुल्हन के गांव में चीख पुकार मच गई है। दोनों के परिजन बदहवास होकर बिलख रहे हैं। गांव में भी सन्नाटा पसर गया है। पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद मौत के सही कारणों का पता चलने की बात कह रही है ।

कैसरगंज कोतवाली क्षेत्र के गोड़हिया नंबर चार निवासी प्रताप (23) पुत्र सुंदर लाल का विवाह ग्राम गोड़हिया नंबर दो गुल्लनपुरवा गांव निवासी पुष्प पुत्री परसराम के साथ 30 मई को तय थी। 30 मई को गोडहिया नंबर चार में बारात गई। 31 मई हंसीखुशी बारात गांव पहुंची। रात में पति और पत्नी अपने गांव पहुंचे। देर रात को नव दंपती ने अपना कमरा बंद कर लिया। गुरुवार सुबह दंपती के दरवाजा नहीं खुला तो परिवार के लोग परेशान हुए। सभी ने कमरे में देखा तो पुष्पा और प्रताप कमरे में बेसुध पड़े थे। सभी ने दरवाजा खोला तो दोनों मृत मिले। इस पर कोहराम मच गया। लड़का पक्ष के लोगों ने लड़की पक्ष के लोगों को सूचना दी। दोनों के परिवार के लोग एकत्रित हुए। घटना से गांव में कोहराम मच गया। सभी रोने बिलखने लगे। पुलिस को घटना की जानकारी दी गई। 

3 (26)

प्रभारी निरीक्षक राजनाथ सिंह और पुलिस क्षेत्राधिकारी कमलेश सिंह भी गांव पहुंचे। कोतवाल राजनाथ सिंह का कहना है कि जांच और पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चल सकेगा। वहीं लड़की पक्ष के ग्राम प्रधान बलराम यादव का कहना है कि दोनों की मौत संदिग्ध लग रही है। दंपति की मौत की खबर जो सुनता है, वो दुख जताता है। लड़की के भाई दिनेश यादव जांच की मांग कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें -UP में 5 IAS अफसरों के तबादले, हटाए गए एसीएस वित्त प्रशांत द्विवेदी

ताजा समाचार

Auraiya: गजब! पुलिसकर्मी बना हीरो! बना डाली रील पर रील, कभी थाने में तो कभी जीप के बोनट पर दिखाया स्टाइलिश अंदाज...देखें- VIDEO
सुलतानपुर: मुख्तार अंसारी की मौत के बाद अलर्ट है प्रशासन, सोशल मीडिया पर भी नजर
वाराणसी: मुख्तार की मौत के बाद कृष्णानंद राय के घर पर जश्न का माहौल, पत्नी अलका व बेटे पीयूष ने लिए बाबा विश्वनाथ के दर्शन
नवरात्रि उपवास के दौरान इन कार्यों को करें, माता की होगी कृपा
लखीमपुर खीरी: साखू की लकड़ी से भरी पिकअप बरामद, दो गिरफ्तार...तीन फरार 
मुख्तार अंसारी ने लखनऊ में बसाये थे 'मिल्की मुसलमान', बेशुमार रुपया और कीमती जमीनों को बनाया टारगेट