बरेली: महिला ने ससुरालियों का जीना किया दुश्वार, पति ने SSP से लगाई न्याय की गुहार

बरेली: महिला ने ससुरालियों का जीना किया दुश्वार, पति ने SSP से लगाई न्याय की गुहार

बरेली, अमृत विचार। एक युवक और उसके पिता को शादी के बाद से विवाहिता ने परेशान कर रखा है। जो आए दिन गरीब होने का ताना देकर झगड़े पर उतारू रहती है। इस बीच जब पिता-बेटे ने इसका विरोध किया तो उसने अपने मायके वालों और रिश्तेदारों को बुलवा लिया। जिन्होंने दोनों पिता-बेटे के साथ जमकर मारपीट की और घर में रखी नकदी-जेवर के साथ ही विवाहिता को लेकर चले गए। इसके अलावा थाने में शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी भी दी। 

जिसके डर से दोनों पिता-बेटे थाने न जाकर सीधे एसएसपी से न्याय की गुहार लगाने पहुंचे। जानकारी के मुताबिक, भोजीपुर थाना क्षेत्र के सेड़ा गांव निवासी विजय सिंह अपने पिता रामेश्वर दयाल के साथ घर में रहते हैं, जबकि मां की काफी साल पहले मौत हो चुकी है। बीएससी और बीएड करने के बाद विजय प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहा है। साथ ही कृषि भूमि कम होने की वजह स‍े मजदूरी भी कर लेता है। जबकि उसके पिता एक प्राइवेट स्कूल में शिक्षक हैं। 

वहीं नवंबर 2020 में विजय की शादी भोजीपुरा के साधुराम की बेटी विमला के साथ हुई थी। लेकिन शादी के बाद से ही विमला अपने मायके वालों को ज्यादा पैसा वाला बताकर और जबरन शादी करने को लेकर ताने देने के साथ ही अभद्रता करने लगी। इसके अलावा आए दिन बिना बात के अपने मायके वालों को फोन करके बुला लेती थी। इस बीच विवाद बढ़ने पर थाना भोजीपुरा में दोनों पक्षों के बीच समझौता भी हुआ और विमला अपनी सुसराल आ गई। 

पति विजय का आरोप है कि बीती 30 मई को अचानक विमला ने फोन करके अपनी मां, भाई, बहन-बहनोई और तीन अज्ञात लोगों को बुला लिया। जिन्होंने गाली-गलौज करते हुए दोनों पिता-बेटे के साथ मारपीट शुरू कर दी। इस बीच शोर सुनकर पहुंचे आस पड़ोस के लोगों ने दोनों को बचाया। लेकिन जाते वक्त विमला के साथ ही घर में रखे गहने और 50 हजार रुपए भी अपने साथ ले गए। इसके अलावा थाने में शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी भी दी। वहीं आज दोनों पिता और बेटे ने एसएसपी ऑफिस पहुंच कर न्याय की गुहार लगाई है।

यह भी पढ़ें- बरेली: सिटी बसों के नए रूट का सर्वे शुरू, मशीनों में किराया तय करने में लगे अधिकारी