रुद्रपुर: ट्रांजिट कैंप पुलिस ने बाराबंकी यूपी जाकर नोटिस किया चस्पा

रुद्रपुर: ट्रांजिट कैंप पुलिस ने बाराबंकी यूपी जाकर नोटिस किया चस्पा

रुद्रपुर, अमृत विचार। सरकारी नौकरी के नाम लाखों की ठगी की आरोपी फरार महिला की गिरफ्तारी नहीं होने पर थाना ट्रांजिट कैंप पुलिस ने आरोपी के घर बाराबंकी जाकर नोटिस चस्पा की और इलाके में मुनादी करवाई। साथ ही हिदायत दी कि फरार महिला जल्द न्यायालय के समक्ष पेश हो, अन्यथा पुलिस घर की कुर्की करेगी।

बताते चलें कि तीनपानी डाम फुलसुंगा थाना ट्रांजिट कैंप श्रीपाल सिंह ने थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाते हुए बताया था कि 28 जून 2022 को सर्वेश यादव, शालू वर्मा और श्याम मोहन आदि ने जालसाजी, ठगी और फर्जी कागजात सहित फर्जी अधिकारी बनकर उसके बेटे को सरकारी नौकरी दिलाने के नाम पर 21.29 लाख रुपये का चूना लगा दिया था। आरोप था कि जब इस संबंध में आरोपियों पर दबाव बनाया गया तो आरोपी जाने से मारने की धमकी देने लगे।

पुलिस ने 26 अक्टूबर 2022 को आरोपी सर्वेश यादव निवासी ग्राम उधौली थाना सफदरगंज जिला बाराबंकी यूपी उसके घर से गिरफ्तार किया था। 10 जनवरी 2023 को दूसरे आरोपी श्याम मोहन निवासी ग्राम रतनपुर भिखारीपुर थाना अकबरपुर अंबेडकर नगर यूपी को लखनऊ देवा रोड चिनहट मटियारी थाना चिनहट से गिरफ्तार कर न्यायालय के समक्ष पेश कर दिया था। तीसरी आरोपी महिला शालू वर्मा पिछले लंबे समय से फरार चल रही है।

थाना ट्रांजिट कैंप पुलिस ने अपर मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट द्वितीय की अदालत में याचिका डालकर 82 सीआरपीसी का आदेश प्राप्त कर लिया और फरार चल रही आरोपी शालू वर्मा निवासी ग्राम उधौली थाना सफदरगंज जिला बाराबंकी यूपी स्थित उसके आवास पर जाकर दारोगा धीरज टम्टा द्वारा नोटिस चस्पा किया और ढोल बजवा कर मुनादी करवाई। साथ ही हिदायत दी कि यदि समय रहते आरोपी न्यायालय के समक्ष पेश नहीं होती है तो घर की कुर्की की जाएगी।

Post Comment

Comment List

ताजा समाचार

गोंडा पुलिस ने मुठभेड़ के बाद चार शातिर लुटेरों को किया गिरफ्तार
पाकिस्तान: इमरान खान की 14 दिन और बढ़ाई गई न्यायिक हिरासत, रिहाई की संभावना भी घटी
Hamirpur: वृद्ध के साथ ढाई लाख रुपये की टप्पेबाजी, बैंक के बाहर हुए शिकार, पुलिस सीसीटीवी कैमरे से पड़ताल में जुटी
मुरादाबाद : 'सफाई कर्मियों को दिलाएं 15,000 रुपये वेतन', उत्तर प्रदेश सफाई मजदूर संघ के पदाधिकारी नगर आयुक्त से मिले
मणिपुर में केंद्र सरकार को अपनी ‘निष्क्रियता’ पर शर्म आनी चाहिए: प्रियंका गांधी
तकनीकी संस्थान घिसे-पिटे कार्यक्रमों को छोड़कर नये पाठ्यक्रम अपनाएं, गोरखपुर में बोले सीएम योगी

Advertisement