Rudrapur News: ट्रेन से कटकर युवक की मौत, दो दिन बाद हुई शिनाख्त

Rudrapur News: ट्रेन से कटकर युवक की मौत, दो दिन बाद हुई शिनाख्त

रुद्रपुर, अमृत विचार। दो दिन पहले भूरारानी रेलवे ट्रेक पर ट्रेन की चपेट में आने से हुई जान गंवाने वाले युवक की दो दिन बाद शिनाख्त हो गई है। बताया जा रहा है कि मृतक आशीष परिवार का इकलौता बेटा था और काम पर जाने की बात कहकर घर से निकला था। पुलिस ने शिनाख्त के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया है।

जानकारी के अनुसार, रविवार की सुबह पुलिस को छतरपुर-भूरारानी रेलवे लाइन पर एक युवक का क्षत-विक्षत शव पड़ा होने की खबर मिली थी। जिस पर पुलिस ने शव के शिनाख्त की काफी कोशिश की। मगर कोई सुराग नहीं लगा। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम करवा दिया। 

सोमवार को एक युवक के परिजन गुमशुदगी लिखाने पहुंचे तो पता चला कि शव  आदर्श इंदिरा बंगाली कॉलोनी निवासी आशीष बाइन (24) का है। परिजनों ने बताया कि युवक सिडकुल की कंपनी में काम करता था और शनिवार को नौकरी पर जाने की बात कहकर घर से निकला था। 

मगर शनिवार की रात को ही ट्रेन की चपेट में आकर उसकी दर्दनाक मौत हो गई थी। बताया जा रहा है कि मृतक आशीष परिवार का इकलौता बेटा था। इकलौते पुत्र की मौत से परिवार में कोहराम है।

ताजा समाचार

Bareilly News: आज शाम बंद हो जाएगा चुनाव प्रचार, प्रत्याशियों ने झोंकी पूरी ताकत
बरेली मंडल में कांग्रेस का नहीं नामोनिशान, फिर भी सबसे ज्यादा रही बीजेपी के निशाने पर
लखनऊ: राजधानी के इस प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में 24 घंटे उपलब्ध रहेंगे स्पेशलिस्ट डॉक्टर, ग्रामीण क्षेत्र के लोगों को मिलेगा फायदा
Bareilly News: टेंट गोदाम में लगी आग, लाखों का सामान जलकर राख
उन्नाव: ब्याज पर दिये करोड़ों रुपए न मिलने पर युवक ने आत्महत्या करने का वीडियो किया वायरल, जांच में जुटी पुलिस
IPL 2024: आरसीबी ने गुजरात को चार विकेट से रौंदा, डुप्लेसी और विराट ने खेली तूफानी पारी