बरेली: नौकरी का झांसा देकर अचार फैक्ट्री मालिक ने किया दुष्कर्म

पुवायां क्षेत्र की महिला ने आरोपी के खिलाफ दर्ज कराई रिपोर्ट, पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया, पूछताछ जारी, एक लाख रुपये में समझौता कराने का भी हुआ प्रयास

बरेली: नौकरी का झांसा देकर अचार फैक्ट्री मालिक ने किया दुष्कर्म

बरेली, अमृत विचार : एक अचार फैक्ट्री के मालिक ने नौकरी का झांसा देकर शाहजहांपुर के पुवायां क्षेत्र की महिला के साथ होटल में दुष्कर्म किया। शिकायत पर बारादरी पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर रिपोर्ट दर्ज कर ली है। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उसे नौकरी की जरूरत थी।

इसलिए उसने राजेन्द्र नगर में रहने वाली एक महिला से संपर्क किया। महिला ने अचार फैक्ट्री के मालिक रवि कुमार निवासी मॉडल टाउन का फोन नंबर देकर बात करने को कहा। पीड़ित के अनुसार जब उसने फोन किया तो रवि ने मिलने को कहा। कुछ समय पहले वह शाहजहांपुर से बरेली सेटेलाइट बस अड्डे पर पहुंची। यहां रवि कुमार उसे मिले और एक होटल में ले गए। जहां उसके साथ दुष्कर्म किया। शिकायत करने पर अंजाम भुगतने की धमकी दी।

प्रशिक्षण के नाम पर काम कराता रहा, नहीं दिए रुपये: महिला ने बताया कि आरोपी रवि कुमार प्रशिक्षण देने के नाम पर उससे 15 दिन तक काम कराता रहा। लेकिन रुपये नहीं दिए। इस दौरान उसका शारीरिक शोषण भी करता रहा। पीड़िता ने बताया कि जब उसने काम करने से इनकार किया तो वह धमकी देने लगा। इसके बाद वह घर चली गई। वापस आकर उसने रिपोर्ट दर्ज कराई।

थाने में समझौता कराने को डटे रहे व्यापारी: इंस्पेक्टर अभिषेक कुमार सिंह के आदेश पर पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया। इस दौरान कुछ व्यापारी मामले में समझौता करने के लिए पहुंच गए। दो पुलिसकर्मी भी पीड़िता को एक लाख रुपये का ऑफर देकर समझौता करने में जुट गए, मगर महिला ने मना कर दिया। हालांकि इस संबंध में एक पुलिसकर्मी से बात हुई तो उसने थाने में होने से इनकार कर दिया। जबकि वह करीब 3 बजे थाने में मौजूद था।

महिला की शिकायत पर रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है। समझौते जैसी कोई बात संज्ञान में नहीं आई है। पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया गया है। - अभिषेक कुमार सिंह, इंस्पेक्टर बारादरी