संभल : जहरीले पदार्थ के सेवन से सेल्समैन की मौत, हत्या का आरोप

भकरौली में शराब की दुकान पर काम करता था युवक, तहरीर देकर रिपोर्ट दर्ज करने की लगाई गुहार

संभल : जहरीले पदार्थ के सेवन से सेल्समैन की मौत, हत्या का आरोप

सेल्समैन की मौत के बाद बिलखती पत्नी को संभालतीं परिवार की महिलाएं

संभल/बबराला, अमृत विचार। गुन्नौर थाना क्षेत्र में संदिग्ध परिस्थिति में जहरीले पदार्थ के सेवन से शराब की दुकान के सेल्समैन की मौत हो गई। परिजनों ने विरोधी पक्ष के लोगों पर जहरीला पदार्थ खिलाकर हत्या करने का आरोप लगाकर पुलिस को तहरीर दी है। 

थाना क्षेत्र के गांव कैल निवासी सत्यपाल (42) भकरौली में शराब की दुकान पर सेल्समैन था। शुक्रवार की रात करीब 10 बजे वह बदहवास हालत में घर लौटा। आते ही जमीन पर गिरकर कुछ देर तड़पने के बाद बेहोश हो गया। परिजन आनन-फानन में उसे बबराला के निजी अस्पताल ले गए। वहां डॉक्टर ने देखते ही सेल्समैन को मृत घोषित कर दिया।

सत्यपाल की मौत से परिवार में कोहराम मच गया। परिजनों ने आरोप लगाया कि पुरानी रंजिश के चलते गांव के ही कुछ लोगों ने सत्यपाल को कोई जहरीला पदार्थ खिला दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। परिजनों ने पुलिस को आरोपियों के खिलाफ तहरीर देकर रिपोर्ट दर्ज करने की गुहार लगाई। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। कोतवाल अतर सिंह ने बताया कि प्रथमदृष्टया आत्महत्या का मामला लग रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट और जांच में सामने आए तथ्यों के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

बदहवास पत्नी ने दीवार में मारा सिर, चोटिल
बबराला। सेल्समैन सत्यपाल की मौत से परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट गया। पत्नी अनीता का सबसे बुरा हाल है। परिजनों का कहना है कि पति का शव देखकर अनीता सुधबुध खो बैठी। उसने दीवार में सिर मार लिया। दीवार में सिर लगने से अनीता चोटिल हो गई। महिलाओं से किसी तरह अनीता को संभाला। 

ये भी पढ़ें:- मुरादाबाद : अभी और सहने होंगे लू के थपेड़े, गर्मी से राहत के आसार नहीं