खटीमाः छुट्टी पर घर आया सैनिक बैड में मृत मिला, परिवार में कोहराम

खटीमाः छुट्टी पर घर आया सैनिक बैड में मृत मिला, परिवार में कोहराम

खटीमा, अमृत विचार। अवकाश पर घर आए गोरखा राइफल्स के 25 वर्षीय जवान की अचानक मौत हो गई। जानकारी के अनुसार रात को अपने कमरे में सोया जवान सुबह मृत मिला। वह परिवार का इकलौता चिराग था। इससे परिजनों में कोहराम मच गया है। सूचना मिलने पर पुलिस ने शव कब्जे में ले पोस्टमार्टम कराया।

पुलिस के अनुसार, फर्स्ट बटालियन 19 गोरखा राइफल के चारूबेटा निवासी जवान मोहन सिंह गुरूंग 12 से 26 जून तक अवकाश पर घर आया था। परिजनों ने बताया कि मंगलवार की रात को वह अपने कमरे में सोने चला गया जो कि सुबह मृत मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर उसका पोस्टमार्टम कराया। 

पूर्व सैनिक संगठन के अध्यक्ष कैप्टन गंभीर सिंह धामी ने बताया कि जवान के परिवार में पिता रवींद्र सिंह गुरूंग, मां शोभा गुरूंग, बहन मीना गुरूंग है। बताया कि मोहन अविवाहित था और कुछ वर्ष पूर्व ही वह सेना में भर्ती हुआ था। 

पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया। नागरिक अस्पताल में संयुक्त निदेशक डॉ. वीपी सिंह ने सैनिक का पोस्टमार्टम किया। बताया गया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर ही मौत के कारणों का खुलासा हो सकेगा। इस दौरान पूर्व सैनिक संगठन के अध्यक्ष कैप्टन धामी, कुंवर सिंह खनका आदि अनेक पूर्व सैनिकों ने निधन पर शोक जताया।