लोकसभा चुनाव में भाजपा की जीत के वाहक बनेंगे दूध, सब्जी और फेरी वाले, जानें कैसे

लोकसभा चुनाव में भाजपा की जीत के वाहक बनेंगे दूध, सब्जी और फेरी वाले, जानें कैसे

लखनऊ, अमृत विचार। भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री (संगठन) बीएल संतोष ने लखनऊ दौरे के के दौरान लोकसभा चुनाव में जीत दर्ज करने के कई मंत्र दिये, लेकिन सबसे अहम बात जमीनी स्तर पर काम करने की सलाह रही। चुनाव के लिए हुई बैठक में कई मुद्दों पर मंथन हुआ उन्होंने भाजपा कार्यकर्ताओं को अपने-अपने क्षेत्र में हर व्यक्ति तक पहुंच बनाने के लिए कहा गया है। साथ ही सोशल मीडिया टीम को और मजबूत तरीके और तथ्यों के साथ से काम करने के भी निर्देश जारी किये गये हैं।

दरअसल, बीजेपी उत्तर प्रदेश की 80 लोकसभा सीटों पर विजय पताका पहराने के लिए संगठन स्तर से लेकर सरकार तक समीक्षा कर रही है। इसी के तहते बीजेपी के राष्ट्रीय महामंत्री (संगठन) बीएल संतोष लखनऊ के दो दिवसीय दौरे पर शनिवार को पहुंचे थे और संगठन के पदाधिकारियों के साथ बैठक कर उन्हें जिम्मेदारी सौंपी गई थी।

वहीं लखनऊ दौरे के दूसरे दिन राष्ट्रीय महामंत्री संगठन बीएल संतोष ने प्रशिक्षण टोली के साथ बैठक कर लोकसभा चुनाव में जीत दर्ज करने के गुर सिखाये। इस दौरान भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी और यूपी के संगठन महामंत्री धर्मपाल सिंह उपस्थित रहे। बताया जा रहा है कि लोकसभा चुनाव में जीत दर्ज करने के लिए बीजेपी यूपी से एक टोली हरियाणा प्रशिक्षण के लिए भेजेगी। इसी प्रशिक्षण टोली के साथ आज बैठक हुई है। हरियाणा जाने वाली प्रशिक्षण टोली में जिला पंचायत अध्यक्ष और निकाय प्रतिनिधि शामिल होंगे। सात अगस्त से हरियाणा में यह प्रशिक्षण शुरू होगा।

इतना ही नहीं उन्होंने बीजेपी पदाधिकारियों को दूधवाले, फेरीवाले, सब्जीवाले, रोजमर्रा की जरूरत के समान घर-घर तक पहुंचाने वाले लोगों से बातचीत करने और सरकार की उपलब्धियां उन तक पहुंचाने की हिदायत दी है। जिससे समाज के आम लोगों तक पकड़ मजबूत हो सके। इसके लिए पदाधिकारियों को अपने घर से यह शुरूआत करनी होगी।

यह भी पढ़ें : UP News : भाजपा संगठन की बैठक समाप्त, डिप्टी CM बोले - प्रदेश की सभी सीटों पर जीतेगी पार्टी

ताजा समाचार