सपा को लगा बड़ा झटका: विधायक मनोज पांडेय हुए भाजपा में शामिल, अमित शाह ने दिलाई पार्टी की सदस्यता

सपा को लगा बड़ा झटका: विधायक मनोज पांडेय हुए भाजपा में शामिल, अमित शाह ने दिलाई पार्टी की सदस्यता

लखनऊ/रायबरेली। लोकसभा चुनाव 2024 के बीच शुक्रवार को समाजवादी पार्टी को बड़ा झटका लगा है। सपा विधायक मनोज पांडेय ने आज रायबेरली में अमित शाह की मौजूदगी में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हो गए हैं। इस दौरान गृह मंत्री अमित शाह ने मनोज पांडेय को पार्टी की पटका पहना कर भाजपा में शामिल कराया।

भाजपा में शामिल होने के बाद सपा विधायक मनोज पांडे ने कहा कि राजनीति रहे न रहे लेकिन सनातन के साथ रहेंगे। गर्दन भले कट जाए लेकिन भगवान राम ही मेरे हैं। वहीं अमित शाह ने विपक्षी गठबंधन पर हमला करते हुए कहा कि  यह लोग अगर आयेंगे तो राम मंदिर पर ताला लगाएंगे, बाबरी मस्जिद बनायेंगे।

इस दौरान अमित शाह ने कहा कि रायबरेली, अमेठी की यह सीट परिवार की सीट नहीं रहेगी, जो संकट में साथ देता है सीट उसकी होती है। यह बीजेपी के झोली में जा रही है। कांग्रेस सरकार में राहुल बाबा के दौरान कई करोड़ का घोटाला किया, वही मोदी के ऊपर चवन्नी का दाग नहीं है। अमेठी और रायबरेली के लोग अपना बेटा मानते हैं, लेकिन यह नहीं  मानते।

यह भी पढ़ें:-रायबरेली को जागीर समझने वालों को अमेठी ने नकार दिया, ब्रजेश पाठक ने कांग्रेस पर बोला हमला

यूपी के उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक अपने एकदिवसीय दौरे पर सोमवार को अमेठी पहुंचे जहां उन्होंने अमेठी विधानसभा के गोसाईगंज व शाहगढ़ में भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में जनसभा कर लोगों से स्मृति ईरानी को भारी बहुमत से जीत दिलाने की अपील की। इसके साथ ही वह मंच व मीडिया के माध्यम से कांग्रेस पार्टी और गांधी परिवार पर हमलावर रहे। उन्होंने गांधी परिवार पर तंज कसते हुए कहा कि यह लोग अमेठी रायबरेली को अपनी जागीर समझते थे। अमेठी ने उन्हें नकार दिया है और रायबरेली इस बार प्रचंड बहुमत के साथ भारतीय जनता पार्टी जीतेगी कांग्रेस की जमानत जब्त होगी।