रुद्रपुर: एएनटीएफ-पंतनगर पुलिस ने दो स्मैक तस्कर दबोचे 

बाइक सहित 68.90 ग्राम स्मैक की बरामद

रुद्रपुर: एएनटीएफ-पंतनगर पुलिस ने दो स्मैक तस्कर दबोचे 

रुद्रपुर, अमृत विचार। एसओजी की एएनटीएफ और थाना पंतनगर की संयुक्त टीम ने चेकिंग के दौरान दो स्मैक तस्करों को गिरफ्तार कर उन के कब्जे से भारी मात्रा में स्मैक बरामद की है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। 

शुक्रवार को खुलासा करते हुए एसपी सिटी मनोज कत्याल, सीओ सदर अनुषा बडोला और सीओ पंतनगर तपेश कुमार ने बताया कि 17 अगस्त की शाम को एसओजी की एएनटीएफ और पंतनगर थाना पुलिस ने मादक पदार्थों की तस्करी के खिलाफ संयुक्त अभियान चलाया और सिडकुल स्थित ईएसआईसी अस्पताल मार्ग पर चेकिंग अभियान संचालित किया।

इसी दौरान सूचना मिली कि खाली पड़े मैदान के समीप दो युवक संदिग्ध अवस्था में घूम रहे हैं। जिस पर टीम ने घेराबंदी कर दो युवकों को दबोच लिया। पूछताछ में आरोपियों ने अपना नाम महेद्र सिंह उर्फ नन्हे निवासी वार्ड-सात आजादनगर और अरविंद कुमार निवासी शरीफ नगर इटोवा देवरिया बरेली बताया। पुलिस ने उनके कब्जे से 68.90 ग्राम स्मैक बरामद की।

पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वह बरेली, रामपुर सहित यूपी से स्मैक की खेप मंगवा कर यहां महंगे दामों पर बेचते हैं। बताया कि स्मैक के धंधे में उसकी मां और बहन भी सहयोग करती है। जब पुलिस ने आरोपियों को अपराधिक इतिहास खंगला तो आरोपी महेंद्र के खिलाफ रुद्रपुर व थाना ट्रांजिटकैप में चार और आरोपी अरविंद कुमार पर दो मुकदमे पंजीकृत पाए गए।