रायबरेली: जन्माष्टमी समारोह से बालिका को अगवा करने की कोशिश, भीड़ ने घेरा तो कार से फेंका

रायबरेली: जन्माष्टमी समारोह से बालिका को अगवा करने की कोशिश, भीड़ ने घेरा तो कार से फेंका

रायबरेली, अमृत विचार। श्रीकृष्ण जन्मोत्सव समारोह से एक बालिका को कार सवार बदमाशों ने अगवा करने की कोशिश की, ग्रामीणों ने जब उन्हें चारो ओर से घेरा तो चलती कार से बालिका को सड़क पर फेंककर बदमाश फरार हो गए है। जिससे बालिका गंभीर रूप से घायल हुई है, उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मामला ऊंचाहार थाना क्षेत्र के अंतर्गत पटेरवा गांव का है। जहां सुनील कुमार निवासी रसूलपुर थाना सलोन अपने परिवार के साथ 8 वर्षीय मासूम बच्ची दिया को लेकर मौसी के घर गए हुए थे। मासूम बच्ची देर रात गांव में सड़क के किनारे जन्माष्टमी की झांकी देख रही थी, तभी अज्ञात कार सवार लोगों ने बच्ची को अगवा कर लिया और कार में लेकर भागने लगे।

इसी बीच किसी ने मासूम बच्ची को कार में अगवा कर ले जाते हुए देख लिया और शोर मचा दिया। तब ग्रामीणों ने मोटरसाइकिल से कार सवार अपहरणकर्ताओं का पीछा करना शुरू कर दिया, अपने आप को घिरता देख अपहरणकर्ताओं चलती कार से मासूम बच्ची को सड़क पर फेंक दिया और मौके से फरार हो गए।

चलती कार से सड़क पर फेंकने के कारण मासूम बच्ची के सिर व पूरे शरीर पर गंभीर चोटे आई। आनन फानन में परिजन मासूम को इलाज के लिए नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र ले गए। जहां उसकी हालत को गंभीर देखते हुए डॉक्टरों ने उसे जिला अस्पताल रायबरेली के लिए रेफर कर दिया गया। जहां मासूम बच्ची की हालत गंभीर बनी हुई है ,वहीं घटना को अंजाम देकर सभी अपहरणकर्ता मौके से फरार होने में कामयाब रहे।

बालिका के पिता ने बताया कि उसकी बेटी को अगवा करने की कोशिश की गई है । कार सवारों की पहचान नहीं हो पाई है। उधर कोतवाल आदर्श सिंह का कहना है कि कार की टक्कर से बालिका के घायल होने की सूचना मिली थी। मामले की जांच की का रही है। कार सवारों की तलाश जारी है।

यह भी पढ़ें:-हापुड़ में लाठीचार्ज मामले में 100 से अधिक पुलिसकर्मियों पर मुकदमा