Asia Cup 2023 : बांग्लादेश बोर्ड ने अपने कोच Chris Silverwood का खंडन किया, भारत-पाकिस्तान मैच के लिए 'रिजर्व डे' के फैसले को बताया सर्वसम्मत 

Asia Cup 2023 : बांग्लादेश बोर्ड ने अपने कोच Chris Silverwood का खंडन किया, भारत-पाकिस्तान मैच के लिए 'रिजर्व डे' के फैसले को बताया सर्वसम्मत 

कोलंबो। बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) ने भारत और पाकिस्तान के बीच 'सुपर चार' मैच के लिए एक 'रिजर्व' दिन रखने के एशियाई क्रिकेट परिषद (एसीबी) के फैसले को सर्वसम्मति से लिया निर्णय बताया जो सभी चार क्रिकेट बोर्ड की सहमति के बाद ही लिया गया। 

बांग्लादेश के मुख्य कोच चंडिका हथुरुसिंघा ने शुक्रवार को इस फैसले पर नाराजगी व्यक्त की थी और श्रीलंकाई कोच क्रिस सिल्वरवुड (Chris Silverwood) ने भी ‘सुपर फोर’ मुकाबले की पूर्व संध्या पर हैरानी व्यक्त की थी। लेकिन अपने कोच की टिप्पणी के कुछ घंटों बाद बीसीबी ने हैरानी भरी घोषणा करते हुए कहा कि एहतियाती कदम के लिए ‘सुपर फोर’ चरण में भाग लेने वाली सभी चारों टीमों से इसके लिए सर्वसम्मत मंजूरी मिल गई थी।

बीसीबी ने ‘एक्स’ पर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट किया, 'सुपर 11 एशिया कप के 'सुपर चार' चरण में भारत-पाकिस्तान मैच के लिए खेलने की परिस्थितियों को देखते हुए एक ‘रिजर्व’ दिन रखा गया है। ’’ उन्होंने कहा, ‘‘स्पष्ट करना चाहते हैं कि यह फैसला भाग लेने वाली सभी चारों टीम और एसीसी की सर्वसम्मति से लिया गया। ’’ एसीबी ने शुक्रवार को घोषणा की कि अगर रविवार को बारिश ने खलल डाला तो भारत-पाक मुकाबला सोमवार को फिर से शुरु होगा। हालांकि ‘सुपर फोर’ के अन्य मैचों में कोई ‘रिजर्व’ दिन नहीं होगा जबकि सभी मुकाबलों के लिए श्रीलंकाई राजधानी में बारिश की भविष्यवाणी की गई है।

ये भी पढ़ें : Asia Cup 2023 : एसीसी ने किया नियम में बदलाव, बारिश ने डाला खलल तो रिजर्व डे में होगा भारत-पाकिस्तान मैच

ताजा समाचार

Chitrakoot: जानलेवा हमले में दोषी पिता-पुत्र समेत चार को सात साल कैद, कोर्ट ने इतने रुपये का लगाया जुर्माना
Banda: सीएम योगी ने लोगों से की अपील, बोले- बुन्देलखण्ड को लूटने वालों को एक-एक वोट के लिए तरसाना
पीलीभीत: कार्डधारक की डेढ़ साल पहले हो गई मौत, कोटेदार ने रिश्तेदार का चढ़वा दिया नाम और बांट रहा राशन
अल्मोड़ा: गर्मियों में दूषित पानी मुहैया करा रहा विभाग 
पीलीभीत: दूसरी शादी करने पहुंचा तीन बच्चों का पिता, पहली पत्नी ने पकड़ा और कर दिया हंगामा
श्रावस्ती पहुंचे पूर्व विधायक दिलीप वर्मा का बीजेपी कार्यकर्ताओं ने किया स्वागत, पार्टी में हुए हैं शामिल