हल्द्वानी: पार्षद और सफाई नायक पर मुकदमा, सीएम से सुरक्षा की गुहार

हल्द्वानी: पार्षद और सफाई नायक पर मुकदमा, सीएम से सुरक्षा की गुहार

हल्द्वानी, अमृत विचार। वार्ड 23 के पार्षद महबूब आलम और सफाई नायक अमित कुमार के बीच हुई मारपीट के बाद दोनों एक दूसरे खिलाफ बनभूलपुरा थाने में तहरीर दी थी। जिसके आधार पर पुलिस ने दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। इन सबके बाद पार्षद ने मुख्यमंत्री को पत्र भेज कर सुरक्षा की गुहार लगाई है। 
   

अमित का आरोप था कि वह सोमवार को कर्मचारियों की हाजिरी और ड्यूटी लगा रहे थे। तभी पार्षद वहां पहुंचे और उन्हें अपशब्द कहे और जान से मारने की धमकी दी। इस घटना में पार्षद के पिता और भाई भी शामिल थे। जबकि पार्षद का आरोप था कि क्षेत्र में गंगदी का अंबार था और चेहल्लुम के कार्यक्रम चल रहे थे। उन्होंने पहले कार्यक्रम स्थलों की सफाई के लिए कहा था। इस पर अमित ने थप्पड़ मार दिया और झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी दी।

थाने के बाहर भी उसके साथ बदसलूकी की गई। इधर, पार्षद ने मुख्यमंत्री को पत्र भेज कर सुरक्षा की गुहार लगाई और लिखा कि आरोपी आपराधिक प्रवृत्ति के हैं और जेल भी जा चुके हैं। ऐसे में आरोपी उनके व उनके परिवार संग कभी भी घटना अंजाम दे सकते हैं। बनभूलपुरा थानाध्यक्ष नीरज भाकुनी का कहना है कि तहरीर के आधार पर दोनों पक्षों पर क्रास एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।