Auraiya News: गला घोंट कर की थी ऑटो चालक की हत्या, 20 हजार रुपये के लिए कर डाली वारदात, तीन आरोपी गिरफ्तार

औरैया में ऑटो चालक की हत्या करने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार।

Auraiya News: गला घोंट कर की थी ऑटो चालक की हत्या, 20 हजार रुपये के लिए कर डाली वारदात, तीन आरोपी गिरफ्तार

औरैया में आरोपियों ने 20 हजार रुपये के लिए ऑटो चालक की हत्या कर दी थी। पुलिस ने तीन हत्यारोपियों को गिरफ्तार कर वारदात का खुलासा किया।

औरैया, अमृत विचार। सदर कोतवाली के कांशीराम कालोनी दो दिन पूर्व ऑटो चालक लापता हो गया था। इस मामले में परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज की थी। मामले की छानबीन की गई तो पता चला कि तीन लोगों ने ऑटो लूटने के लिए आटो चालक रिशू बाबू की हत्या कर दी थी। पुलिस ने चेकिंग के दौरान तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। 

एसपी चारू निगम ने बताया कि 15 सितंबर को संतोष कुमार दोहरे पुत्र जागेश्वर दयाल निवासी जोगीपुर हाल निवासी कांशीराम कालोनी ने बताया था कि 15 सितंबर की रात्रि 11 बजे कुछ लोग उसके पुत्र रिषू बाबू का ऑटो बुकर बेला ले गये थे। लेकिन उसका पुत्र का कुछ पता नहीं चला। एसपी ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराकर जांच शुरू कराई।

पुलिस सर्विलांस के जरिए युवक की तलाश शुरू की। साक्ष्यों के माध्यम से अजय कुमार पुत्र विजय सिंह निवासी सत्तेश्वर को पढ़ीन गांव से पूछताछ के लिए लिया गया। पूछताछ के दौरान आरोपी ने बताया कि 15 सितंबर को उसने अपने साथी शिवम पुत्र राजकुमार निवासी खोयला थाना फफूंद व विकास सक्सेना पुत्र शिवकिशोर के साथ उमर्दा नहर के पास रिशू बाबू पुत्र संतोष दोहरे को ऑटो में रखी रस्सी से गला कसकर ऑटो लूटने के उद्देश्य से हत्या कर जंगल में फेंक दिया था।  

वहीं, पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर शिवम और विकास सक्सेना को गिरफ्तार कर लिया। एसपी ने बताया कि अजय कुमार ने जालौन चौराहा से इंदरगढ कन्नौज के लिए ऑटो बुक किया था। ऑटो में रखी रस्सी से गला घोंटकर मारने का प्रयास किया। बाद में पानी में डुबाकर मारकर झाड़ियों में खरपतवार से ढककर शव छिपा दिया। एसपी ने एसओजी, औरैया व दिबियापुर थाना की टीम को 25 हजार रुपये से पुरस्कृत किया है।