सीतापुर: संदिग्ध परिस्थितियों में सड़क किनारे मिला युवक का शव, जांच में जुटी पुलिस

सीतापुर: संदिग्ध परिस्थितियों में सड़क किनारे मिला युवक का शव, जांच में जुटी पुलिस

अमृत विचार, लहरपुर/सीतापुर। कोतवाली इलाके में नगर के मोहल्ला ठठेरी टोला में संदिग्ध परिस्थितियों में एक युवक की मौत हो गयी। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार, नगर के मोहल्ला कटरा निवासी मुन्ना तिवारी पुत्र रमेश तिवारी उम्र 25 का मोहल्ला ठठेरी टोला मैन मार्ग के किनारे शव संदिग्ध परिस्थितियों में बरामद हुआ, मृतक नशे का आदी था।

cats0

घटना की जानकारी मिलते ही भारी संख्या में लोग मौके पर इकट्ठा हो गए सूचना मिलते ही भारी पुलिस फोर्स भी मौके पर आ गया शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, मृतक के पिता रमेश तिवारी ने बताया कल शाम को उनका लड़का घर से निकला था, हत्या किए जाने आशंका जताई है, मृतक के शरीर पर किसी वाहन के पहियों के निशान भी मिले हैं।

कोतवाली प्रभारी मुकुल प्रकाश वर्मा ने बताया कि शव को पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे चेक किए जा रहे हैं, परिवार वालों का आरोप है कि किसी ने हत्या करके यहां पर डाल दिया,मृतक के पिता ने यह भी बताया कि कल शहर बाजार में झगड़ा भी हुआ था, पुलिस पूरे मामले की गहनता से जांच कर रही है हत्या है या एक्सीडेंट जांच के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा।

यह भी पढ़ें:-हापुड़ में दर्दनाक हादसा: ढाबे में घुसी बेकाबू कैंटर, चार लोगों की मौत, दो घायल