Kannauj Accident: कार ने साइकिल में मारी टक्कर, एक की मौत, दूसरा गंभीर, दोनों भाई साइकिल से स्कूल जा रहे थे

कन्नौज में सड़क हादसे में एक की मौत।

Kannauj Accident: कार ने साइकिल में मारी टक्कर, एक की मौत, दूसरा गंभीर, दोनों भाई साइकिल से स्कूल जा रहे थे

कन्नौज के तिर्वा में कार ने सगे भाईयों की साइकिल मे टक्कर मार दी। हादसे में एक की मौत हो गई। जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

कन्नौज, अमृत विचार। तिर्वा कोतवाली क्षेत्र में साइकिल से स्कूल जा रहे दो भाइयों को पीछे से आ रही तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी। हादसे में एक किशोर की मौत हो गई। जबकि दूसरा भाई गंभीर रूप से घायल हो गया। आसपास मौजूद लोगों ने मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया। मौत की खबर सुनते ही परिजनों में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

ठठिया थाना क्षेत्र के महसैया गांव निवासी राहुल कटियार के दो पुत्र अंश( 8) व हर्ष (6) गुरुवार की सुबह ठठिया कस्बा में स्थित एक निजी स्कूल में साइकिल से पढने के लिए जा रहे थे। जैसे ही दोनों भाई कस्बा के इंद्रेश्वर मंदिर के पास पहुंचे तो पीछे आ रही तेज रफ्तार कार ने जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में दोनो भाई गंभीर रूप से घायल हो गए।

हादसा देख मदद के लिए आए आसपास  के लोगों ने दोनों को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया। जहां हर्ष को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। अंश की हालत गंभीर बनी हुई है। मौत की खबर सुनते ही परिजनों में कोहराम मच गया।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। थाना प्रभारी संजय शुक्ला ने बताया कि इको कार को चालक समेत पकड़ लिया गया है। तहरीर मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।